Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में आएगा तगड़ा ट्विस्‍ट, सई के सामने पत्रलेखा को बेइज्‍जत करेगा विराट

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। सई के सामने विराट पत्रलेखा की बेइज्‍जती करेगा और उसे उसकी जगह दिखाएगा। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 14 October
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 14 October  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी अब काफी दिलचस्‍प हो गई है।
  • जल्‍द ही सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सई और विराट के बीच अपनी जगह बनाएगा पाखी, व‍िराट द‍िखाएगा असली जगह।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Twist: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में टीवी के टॉप शोज में से है। इस सीरियल में अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं। यह सीरियल विराट (Neil Bhatt), सई (Ayesha Singh) और पत्रलेखा (Aishwarya Sharma) की कहानी है। सीरियल की कहानी इन दिनों दिलचस्‍प मोड़ पर है। भयंकर हादसे के बाद सई अस्‍पताल में भर्ती है और अनबन भुलाकर उसका पति विराट बिना कुछ खाए पीए अस्‍पताल में है। 

वह सई के होश में आने का इंतजार कर रहा था और जब सई होश में आई तो वह हर तरह से उसका ख्‍याल रख रहा है। वह सई को नारियल पानी पिला रहा है, उसे दवा खिला रहा है। यहां तक कि विराट सई की चोटी भी बनाएगी। सई भले ही विराट से कितना भी नाराज थी लेकिन उसे विराट का साथ अच्‍छा लगा रहा है। 

सई और विराट का करीब होना पत्रलेखा को बिलकुल रास नहीं आ रहा है। सई के साथ विराट को वक्‍त बिताते देख पत्रलेखा का माथा ठनक रहा है। इसलिए वह अपनी नई चाल चलेगी। वह सई के ल‍िए फूल लाई है और इन फूलों को सई के पास रख देगी ताकि विराट को उसके होने का अहसास हमेशा होता रहे।  

विराट करेगा बेइज्‍जत 
विराट अस्‍पताल में जब सई के कमरे में होगा तब पत्रलेखा अंदर जाएगी। विराट और सई का हाथ एक दूसरे के हाथ में होगा। ये देखकर पत्रलेखा जल जाएगी। वह कहेगी कि सई का हाल पूछने आई है और बातों में वह विराट की फ‍िक्र करने लगेगी। तब विराट उससे कहेगा कि तुम सही को देखने आई थीं, देख ल‍िया हो तो प्‍लीज चली जाओ। पत्रलेखा ने सोचा नहीं था कि विराट उसे कमरे से जाने को कहेगा और इस तरह बेइज्‍जत करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर