सई को ससुराल वापस लाएंगे भवानी और निनाद, हॉस्पिटल में पाखी-विराट के बीच होगा बड़ा झगड़ा, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आएगा बड़ा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ninad and Bhavani Climax: जैसा कि गुम है किसी के प्यार में विराट और सई की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। अब हॉस्टिल में पाखी के साथ विराट का बड़ा झगड़ा होने वाला है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star plus Climax Sai back to Chavan Niwas| GHKKPM Virat Pakhi major argument in hospital
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • सई के एक्सीडेंट ने सभी को इमोशनल रूप से तोड़ दिया है।
  • गुम है किसी के प्यार में चव्हाण परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है।
  • अब हॉस्टिल में पाखी के साथ विराट का बड़ा झगड़ा होने वाला है।

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में चव्हाण परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। पूरे परिवार के लिए सई का एक्सीडेंट भावनात्मक रूप से तोड़ देना वाला रहा है। जहां सई के दिमाग की सर्जरी चल रही है, वहीं निनाद मानसिक और इमोशनल रूप से टूट जाता है। निनाद यह सोचकर रोता है कि इतनी कम उम्र में सई ने अपने जीवन में कितना कष्ट सहना पड़ रहा है। वह वास्तव में सई के लिए बुरा महसूस करता है साथ ही  भवानी उसी समय भगवान से सई जीवन के लिए प्रार्थना करती है।

यह पहली बार है जब भवानी ने सई को बिना किसी दोष दिए, खुलेआम उसके बारे में अच्छी बात की है। भवानी और निनाद दोनों परिवार के साथ सई के लिए प्रार्थना करते हैं। आखिरकार गुम है किसी के प्यार में का क्लाइमैक्स आने वाला है। कहानी में भवानी और निनाह ही अब सई को वापस चव्हाण निवास में लाने वाले हैं और दर्शक इस खूबसूरत ट्रैक को देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। 

जैसा कि गुम है किसी के प्यार में विराट और सई की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। हालांकि, अब धीरे-धीरे उनके बीच सब कुछ सामान्य होने वाला है। विराट भी सई की अच्छी देखभाल करना शुरू कर देता है जब वह न केवल उसके बालों को बांधता है बल्कि उसे नारियल पानी भी पिलाता है। यही बात पाखी देखती है और इस तरह विराट से नाराज हो जाती है। 

हॉस्पिटल में पाखी और विराट के बीच होगी बहस
दिलचस्प बात यह है कि विराट अब पाखी के नखरे नहीं सहेगा और यही कारण है कि वो हाथ जोड़कर उसे कमरे से बाहर जाने के लिए कहेगा, इससे पहले कि कोई उन्हें गलत समझे। पाखी और विराट के बीच बहस होती है क्योंकि पाखी चाहती है कि वह कम से कम उनके रिश्ते का सम्मान करे, लेकिन विराट को इसकी परवाह नहीं है। क्या विराट इस तरह से सई और उसकी शादी को बचाने वाला। देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर