जिंदगी और मौत के बीच सई, प्यार को हमेशा के लिए खो देगा विराट? जानें Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin क्या होगा आगे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Virat Sayi Love Story End| Star Plus GHKKPM interesting facts: निनाद के बदले मिजाज तो पाखी ने बदला अपना फैसला। इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में की बदल जाएगी पूरी कहानी...

Ghum hai kisikey pyaar mein latest gossip| ghum hai kisikey pyaar mein story| ghkkpm upcoming story| गुम है किसी के प्यार में क्या होगा आगे| गुम है किसी के प्यार में की पूरी कहानी|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • जिंदगी और मौत के बीच पहुंची सई
  • पाखी ने बदला अपना प्लान
  • गुम है किसी के प्यार में आ रहे बड़े बदलाव

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल होने वाला है। सई, पाखी और विराट तीनों की जिंदगी में कई सारे ट्विस्ट आ रहे हैं। जहां पाखी ने सई और अंजिक्य का इस्तेमाल कर विराट को भड़काती है तो वहीं विराट को चीजें समझ आने लगी हैं। गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर...

निनाद के बदले मिजाज
सई ने निनाद का दिल जीत लिया है जबकि निनाद सई पर अपना आशीर्वाद बरसा रहे हैं और उसकी प्रशंसा भी कर रहे हैं। विराट और अश्विनी इसे देखकर खुश होते हैं और यहां तक कि सभी की खुशी पर नजर रखने के लिए सईं की प्रशंसा भी करते हैं। जबकि अगले दिन भवानी, ओंकार, सोनाली और पाखी चिढ़ जाते हैं क्योंकि निनाद बदल रहे हैं। निनाद, पाखी को अपनी चाय दूसरी तरफ रखने का आदेश देकर डांटता है क्योंकि वह उसे उसके हारमोनियम पर गिरा सकती है, जिससे पाखी शॉक्ड रह जाती है।

निनाद ने उसे पहले कभी पाखी को डांटा नहीं थी, लेकिन इस बार यह सच हो रहा है। इधर सई को बुरी खांसी हो रही है और इसलिए, वो पाखी से चाय मांगती है। लेकिन पाखी, सई को कोई काम न करने और केवल चाय मांगने के लिए ताना मारती है। तभी निनाद, पाखी को डांटता है और अपनी चाय सईं को दे देता क्योंकि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। पाखी यह देखकर दंग रह जाती है कि सई ने निनाद का दिल कैसे जीत लिया है।

जिंदगी और मौत के बीच सई
टीवी शो गुम है किसी के प्यार में चव्हाण परिवार के लिए समय ठीक नहीं चल रहा है। कहानी की सई के इर्द-गिर्द घूम रही है, कैसे विराट ने सई को अजिंक्य के साथ देखकर उसके चरित्र पर सवाल उठाया है। आगे जब विराट और सई के बीच बहस छिड़ जाती है, तो इससे सई के साथ चौंकाने वाली दुर्घटना होती है जब वह गुस्से में निकल जाती है और दीवार से टकरा जाती है। सई पहले से ही बीमार है और अब बड़ी दुर्घटना के कारण वह बेहोश हो जाती है। सई की हालत देखकर विराट भावुक और दुखी होता है। पूरा परिवार सई को अस्पताल ले जाता है। हर गुजरते पल के साथ विराट को अपराधबोध होता है और क्योंकि सई के स्वास्थ्य को लेकर कोई अच्छा अपडेट नहीं दिख रहा है।

ऐसा लगता है कि विराट को सई की जान बचाने में बहुत देर हो चुकी है। जब पुलकित आता है और डॉक्टर से मिलता है, तो वह सई की गंभीर स्थिति का खुलासा करते हुए कहता है कि सई कोमा में जा सकती है या मर भी सकती है।इससे विराट के पैरों तले से जमीन खिसक जाती है क्योंकि वह हर चीज़ के लिए दोषी महसूस करता है। क्या विराट का प्यार सई को उसकी बेजान अवस्था से वापस लाएगा? ये देखना दिलचस्प होगा। साथ ही इस हादसे के बाद विराट और सई के बीच गलतफहमी हालातों को और बिगड़ देगी।

पाखी को रोकने में विराट हुआ कामयाब
विराट, पाखी को चव्हाण हाउस छोड़कर नौकरी की तलाश पर जाने के फैसले के लिए रोकता है। विराट और चव्हाण परिवार शॉक्ड है, जबकि मानसी आंसुओं में पाखी से पूछती है कि क्या उसने सम्राट की वापसी की उम्मीदें छोड़ दी हैं, जो पाखी को परेशान करता है। हालांकि विराट, पाखी को जाने से रोकता है, यह सोचकर कि सम्राट के ठिकाने का पता लगाने का यही एकमात्र तरीका है।

विराट, पाखी को सम्राट के वापस आने तक इंतजार करने के लिए कहता है लेकिन पाखी, विराट से पूछती है कि क्या वह चाहता है कि वह पूरी जिंदगी इंतजार करे। सम्राट के नो रिटर्न को लेकर पाखी के फैसले को देखकर विराट हैरान हैं। विराट, पाखी को जाने से रोकने में कामयाब हो जाता है और यहां वह सम्राट को जल्द ही ढूंढ़ने और उसे वापस लाने की जिम्मेदारी भी संभाल लेता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर