Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सई को किया कमरे में बंद, सम्राट को पता चलेगा पाखी का एक और सच

GHKKPM Update: लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में अपकमिंग एपिसोड में विराट और सई के बीच नोकझोंक होगी जिसके बाद विराट सई को कमरे में बंद कर देगा। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update  

मुख्य बातें

  • विराट और सई के बीच नोकझोंक होगी
  • विराट पत्‍नी सई को कमरे में बंद कर देगा
  • सम्राट को पता चलेगा पाखी का नया सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming Episode: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में झगड़ा फसाद जैसे आम बात हो गई है। आए दिन किसी ना किसी बात पर चव्‍हाण निवास में लड़ाई होती रहती है। चव्‍हाण निवास तो जैसे घर नहीं अखाड़ा बन गया है। समझ में नहीं आ रहा है इस सीरियल के मेकर्स के दिमाग में क्‍या चल रहा है जो दर्शकों को इतना झगड़ा दिखाकर टॉर्चर कर रहे हैं। 

अभी तक आपने देखा कि विराट (Neil Bhatt) और सई (Ayesha Singh) के बीच महाबलेश्‍वर यात्रा के बाद से ही अनबन चल रही है। महाबलेश्‍वर में विराट ने सई से अपने सारे रिश्‍ते खत्‍म कर दिए थे। जब से वह महाबलेश्‍वर से लौटे हैं, तब से दोनों एक दूसरे से ठीक तरह बात भी नहीं कर रहे हैं।  

वहीं अब इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में विराट और सई के बीच नोकझोंक होगी। सई घर में होने वाली गृह शांति पूजा में शामिल नहीं होना चाहती है। वह कॉलेज जाना चाहती है लेकिन विराट उससे जबरन रोकना चाहता है। सई विराट की बात मानने से इनकार कर देती है जिसके बाद विराट सई को कमरे में बंद कर देगा। 

दूसरी तरफ पत्रलेखा का एक और सच उसके पति सम्राट के सामने आएगा। पत्रलेखा, सई और विराट के कमरे में आएगी। वह विराट के लिए कुर्ता और सई के ल‍िए साडी लाएगी। सई साड़ी लेने से मना कर देगी क्‍योंकि उसे लगता है कि पाखी सम्राट के साथ केवल खुश होने का नाटक कर रही है जबकि असल में वह खुश नहीं। वह केवल विराट को यह दिखाना चाहती है कि वह खुश है। 

सई की ये बातें सम्राट सुन लेता है और सोचने लगता है कि क्‍या वाकई पाखी उसके साथ खुश है या खुश दिखने का नाटक कर रही है। सम्राट इस सवाल का सच जानने की कोशिश करेगा। गुम है किसी के आने वाली एपिसोड में अभी काफी हंगामा होने वाला है। विराट पूजा में सई के बारे में खूब जहर उगलेगा, वहीं दूसरी तरफ सई उसकी कैद से आजाद होकर भाग जाएगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर