Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चव्‍हाण परिवार के सामने खुलेगी सई की पोल, व‍िराट को भड़काएगी पत्रलेखा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler 11 september: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में सई एक बार फ‍िर मुश्‍किल में फंसती नजर आ रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler 11 september.jpg
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler 11 september.jpg 

मुख्य बातें

  • अपकमिंग एपिसोड में सई एक बार फ‍िर मुश्‍किल में फंसती नजर आ रही है।
  • पूरे परिवार के सामने आएगा विराट का तबादला रुकने का सच।
  • मौके का फायदा उठाकर व‍िराट को भड़काने का काम करेगी पत्रलेखा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler 11 september: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में सई एक बार फ‍िर मुश्‍किल में फंसती नजर आ रही है। पूरे परिवार के सामने सई की पोल खुलने वाली है जिसके बाद विराट उससे काफी नाराज होगा। सई भी डरी है कि अगर उसकी पोल पट्टी के बारे में विराट को पता चल गया तो क्‍या होगा। सीरियल में जन्‍माष्‍टमी मनाई जा रही है। 

जन्‍माष्‍टमी के जश्‍न के बीच घरवालों को पता चलता है कि विराट का तबादला रुक गया है और वो अब नागपुर से नहीं जाएगा। पूरा परिवार इस खबर से बेहद खुश है। तभी विराट की मां अश्‍विनी कहती है कि जिसने भी विराट का तबादला रुकवाया है उसका आभार तो विराट के पिता कहते हैं कि तुम उसे जानती हो। तब विराट बोलता है कि उसे पता है तबादला किसने रुकवाया है। 

अब सई की खुलेगी पोल 
दरअसल, सई डीआजी से मिली थी और उनसे व‍िराट का तबादला होल्‍ड कराने की गुहार लगाई थी। तब जाकर विराट का तबादला होल्‍ड हुआ है। विराट को ये बात पता चल गई कि सई डीआईजी से मिली। विराट ने पूरे परिवार के सामने उसकी पोल खोल दी और इस बात पर नाराजगी दिखाई कि उसने एक बार विराट की मर्जी जानने की कोशिश नहीं की।

व‍िराट को भड़काएगी पत्रलेखा
पाखी एक बार फ‍िर व‍िराट को भड़काएगी। वह कहेगी कि सई कब किसी से कुछ पूछती है। वह जो करती है उसे वही सही लगता है। तब सम्राट यानि पाखी का पति सई का साथ देगा और कहेगा कि उसने कुछ गलत नहीं किया। आज पूरा परिवार जन्‍माष्‍टमी खुशी खुशी मना रहा है, विराट और सम्राट साथ हैं तो सिर्फ सई की वजह से। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर