Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को मिला लड्डू गोपाल का आशीर्वाद, पाखी ने बनाया नया गेम प्‍लान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। जन्‍माष्‍टमी की पूजा में सई को लड्डू गोपाल का आशीर्वाद मिलेगा।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सीरियल में इन दिनों मनाया जा रहा है जन्‍माष्‍टमी का पर्व।
  • इस दौरान सम्राट के करीब आकर विराट को जलाएगी पाखी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय और पसंदीदा सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है। नील भट्ट (Neil Bhatt), आयशा सिंह (Ayesha Singh) और ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्‍टारर यह सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में अपनी अहम जगह बनाए हुए हैं। इन द‍िनों सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। जन्‍माष्‍टमी की पूजा में सई को लड्डू गोपाल का आशीर्वाद मिलेगा, दूसरी तरफ पाखी विराट को जलाने के लिए प्‍लान बनाएगी।

इन दिनों सीरियल में धूमधाम से जन्‍माष्‍टमी (Janmashtami) मनाई जा रही है। घर के तीनों बेटे विराट, सम्राट और मोहित अपनी पत्‍नियों सई, पाखी और करिश्‍मा के साथ पूजा कर रहे हैं। घर की मुखिया भवानी चव्‍हाण (Kishori Shahane) कहती है कि जो बहू सबसे पहले नन्‍हे बाल गोपाल का चेहरा दिखाएगी, उसे वो सच्‍चे मोती का हार देगी। इसके बाद घर की तीनों बहुएं कान्‍हा जी को उनके झूले में बिठाती हैं और इसी बीच एक फूल गिरकर सई के हाथ में आ जाता है। सब कहते हैं कि सई को तो लड्डू गोपाल जी का आशीर्वाद मिल गया। 

पाखी बनाएगी गेम प्‍लान 
दही हांडी के कार्यक्रम में पाखी विराट को जलाने का फुलप्रूफ प्‍लान बनाएगी। वह मन ही मन ठान लेती है कि विराट को इस बात का अहसास कराकर रहेगी कि उसने क्‍या खोया है। वह विराट के सामने सम्राट के करीब आने का दिखावा करती है ताकि विराट को बुरा लगे। तब विराट की मां अश्विनी उसे सलाह देगी कि वो इस बारे में ना सोच कि उसके पास क्‍या नहीं है, बल्कि ये सोचे कि उसके पास क्‍या है। विराट और सम्राट गोविंदा बनकर दही हांडी में भाग लेंगे। 

क्‍या सई कह देगी दिल की बात
विराट का तबादल दूर हो गया था और वह जाने वाला था लेकिन लास्‍ट मूमेंट पर सई ने डीआजी के पास जाकर विराट का तबादला होल्‍ड करा दिया है। विराट और सई के बीच अनबन है। ऐसे में अब शिवानी और सनी सई से पूछेंगे कि अगर उसके दिल में विराट के लिए कुछ नहीं है तो वह उसका तबादला क्‍यों रुकवाना चाहती थी। अब देखना ये होगा कि सई इस बात का क्‍या जवाब देगी और क्‍या वो अपने द‍िल की बात कह देगी। गुम है किसी के प्‍यार में के आने वाले एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर