Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Twist: विराट को पहचानने से इनकार करेगी सई, श्रुति के सामने ऐसे आएगा उसका सच

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी टर्न लेने वाली है। बीते एक महीने से मेकर्स एक ही प्‍वाइंट पर अटके हैं और अब दर्शक इससे बोर हो चुके हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist  
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी टर्न लेने वाली है।
  • एक महीने से मेकर्स एक ही प्‍वाइंट पर अटके हैं।
  • अब कहानी में नयापन लाने के लिए मेकर्स लाए ट्विस्‍ट।

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी टर्न लेने वाली है। बीते एक महीने से मेकर्स एक ही प्‍वाइंट पर अटके हैं और अब दर्शक इससे बोर हो चुके हैं। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब नयापन आएगा और विराट जिस बात को छुपा रहा है वो सबके सामने आने वाली है। 

सीरियल की कहानी में अब तक आपने देखा विराट के दोस्‍त सदानंद की बीवी श्रुति मां बन चुकी है और विराट ने उसका पूरा ख्‍याल रखा क्‍योंकि एनकाउंटर में मारे गए सदानंद को विराट ने ये वादा किया था कि वो उसकी पत्‍नी और होने वाले बच्‍चे का ख्‍याल रखेगा। विराट ने पूरे परिवार से श्रुति का सच छिपाया जिसकी वजह से गलतफहमी पैदा हुई और सई ने चव्‍हाण निवास से चले जाने का फैसला किया है। ये बात जानकर परिवार के लोग परेशान हो जाते हैं और सई को रोकने की कोशिश करते हैं।

Also Read: गुम है किसी के प्यार में-कपल का रोमांटिक अंदाज

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आप देखेंगे, सई विराट को छोड़कर चली जाएगी। वह जाने से पहले विराट को जमकर खरीखोटी सुनाएगी। विराट के इस बर्ताव से वह बुरी तरह टूट चुकी है। दूसरी तरफ देखने को मिलेगा कि डीआईजी को विराट जब श्रुति का सच बताएगा तो वो डीआईजी विराट की जमकर लताड़ लगाएगा। पाखी मौके का पूरा फायदा उठाएगी और विराट के कमरे में चली जाएगी। वो विराट का हाथ थामकर उसे यह अहसास दिलाएगी कि सई उसके लिए सही नहीं थी। वह विराट से कहेगी कि उसे सच्‍चा प्‍यार वो करती है।

वहीं आने वाले एपिसोड में सई और श्रुति का पहली बार सामना होगा। पुलकित जोकि डॉक्‍टर है वो श्रुति के क्रिटिकल केस को डील करने जाएगा और सई भी उसके साथ जाएगी। इस दौरान सई की मुलाकात श्रुति से होगी। जब सई श्रुति से बात कर रही होगी तब वहां विराट भी पहुंच जाएगा। विराट को श्रुति के साथ देखकर सई का दिल टूट जाएगा। 

यहां एक दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आएगा कि श्रुति के सामने सई ये बात जाहिर नहीं करेगी कि वो उसका पति है। सई विराट को पहचानने से इनकार कर देगी। सई अपने दिल पर पत्‍थर रखकर श्रुति के ऑपरेशन में मदद करेगी। हालांकि श्रुति के सामने सई का सच कैसे आएगा ये देखने वाला होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर