गुम है किसी के प्‍यार में: सई हमेशा के लिए छोड़ देगी विराट का घर, क्‍या चव्‍हाण परिवार की बहू बनेगी श्रुति

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के दर्शकों को झटका लगने वाला है क्‍योंकि सई हमेशा के लिए विराट का घर छोड़कर जाने वाली है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के दर्शकों को झटका लगने वाला है
  • सई हमेशा के लिए विराट का घर छोड़कर जाने वाली है
  • विराट की जिंदगी में श्रुति आ गई है और सई चली जाएगी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के दर्शकों को झटका लगने वाला है क्‍योंकि सई हमेशा के लिए विराट का घर छोड़कर जाने वाली है। स्‍टार प्‍लस पर प्रसार‍ित होने वाला ये सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसकी कहानी दिलों को छू रही है। कहानी में इन दिनों तूफान आया हुआ है। विराट की जिंदगी में एक नई लड़की श्रुति आ गई है जोकि उसके दोस्‍त सदानंद की बीवी है। विराट के हाथों एनकाउंटर में सदानंद की मौत हो गई थी जिसकी वजह से उसकी प्रेग्‍नेंट बीवी को विराट ने सहारा दिया। 

श्रुति मां बनेगी और बेटे को जन्‍म देगी जिसके बाद उसे अपने बेटे के भविष्‍य की चिंता सताने लगेगी। वहीं श्रुति के आने से विराट पूरी तरह उसका ही ख्‍याल रख रहा है। इस वजह से उसके परिवार के लोग उस पर शक कर रहे हैं। विराट की बीवी सई भी उससे ये बात पूछ रही है कि ये श्रुति कौन है जिसके एक फोन आने पर वो भाग कर चल देता है। विराट इस बात को किसी को बताना नहीं चाहता और इसी वजह से दोनों के रिश्‍ते में ऐसी दरार आएगी जो पता नहीं कैसे भर पाएगी। 

Also Read: इमली से पहले 'जोधा अकबर' में नजर आ चुकी हैं सुम्‍बुल तौकीर खान, निभाया था ये खास रोल

सई रो रोकर परेशान है और विराट से लगातार श्रुति के बारे में पूछ रही है लेकिन विराट कुछ बताने को तैयार नहीं। इस वजह से कहानी में भयंकर ट्विस्‍ट आने वाला है। सई विराट का घर यानि चव्‍हाण निवास हमेशा के लिए छोड़कर चली जाएगी। वह अपनी अंगूठी भी विराट के हाथ में थमा देगी। सई को जाते हुए विराट केवल देखता रह जाएगी, उसे रोक भी नहीं पाएगा।

उससे पहले कमरे में विराट और सई के बीच खूब तकरार होगी। सई रो रोकर अपना दर्द बयां करेगी लेकिन विराट फ‍िर भी सई को श्रुति के बारे में कुछ नहीं बताएगी। हालांकि इस वजह से गुम है किसी के प्‍यार में के मेकर्स फैंस के निशाने पर भी हैं। मेकर्स लगातार एक ही सीन पर अटके हैं और विराट-श्रुति के रिश्‍ते की वजह सेहो रहे बवाल को लगातार तूल दिए जा रहे हैं। ये इतनी बड़ी बात नहीं है कि विराट अपनी पत्‍नी और परिवार को ना बता सके। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर