GHKKPM Twist: निनाद के हॉस्पिटल में एडमिट होते ही सई पर फूटेगा गुस्सा, जोखिम में जान डाल खतरनाक मिशन पर जाएगा विराट

GHKKPM Spoiler Twist Virat Mission To nanad in hospital| गुम है किसी के प्यार में शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। चव्हाण हाउस में एक बड़ी परेशानी आने वाली है, जिसकी वजह से सई पर सब टूट पड़ेंगे।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist Star Plus Serial, GHKKPM Spoiler Ninad hospitalized, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Sayi Know Virat dangerous mission for transfer
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • आखिरकार निनाद और अश्विनी सालगिरह जश्न के लिए राजी हैं।
  • अब शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • क्योंकि चव्हाण हाउस में एक बड़ी परेशानी आने वाली है।

छोटे परदे के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। पहले देखा गया था कि सई, अश्विनी और निनाद की सालगिरह सेलिब्रेशन का प्लान बनाती है। सई आखिरकार निनाद और अश्विनी को सालगिरह के लिए राजी कर लेती है और उन्हें करीब भी लाने की मन बनाती है। इधर अश्विनी और निनाद को आखिरकार अपने रिश्ते की बड़ी समस्या का एहसास होगा और वे इसे सुलझाने का फैसला करेंगे।

आने वाले ट्रैक में सई चव्हाण निवास में एक कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लेंगी, जहां वह घर में सभी से पैसे इकट्ठा करना शुरू कर देगी। सई इस कार्यक्रम का संचालन करना चाहेंगी और घर के सभी लोगों से योगदान करने के लिए कहेंगी। 

सई के इस प्लान के बीच घर में बड़ी बहस होगी और दोषारोपण शुरू हो जाएगा। ओमी, सोनाली, पाखी और अन्य लोग सई के नए नाटक के लिए बहस करना शुरू कर देंगे। परिवार के सदस्यों के साथ बहस करते समय निनाद तनावग्रस्त हो जाएगा और दिल के दौरे के कारण सीने में दर्द के साथ गिर जाएगा। निनाद को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा, जबकि चव्हाण परिवार के सभी लोग सई को उसकी हालत के लिए दोष देना शुरू कर देंगे। 

खतरनाक मिशन पर जाएगा विराट
अश्विनी और निनाद को आखिरकार अपने रिश्ते की बड़ी समस्या का एहसास होगा और वे इसे सुलझाने का फैसला करेंगे। जैसा कि हम जानते हैं कि विराट ने अपने तबादले के लिए आवेदन किया था। आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि विराट एक खतरनाक मिशन पर जाने वाला है। विराट मिशन के लिए रवाना होगा और मिशन के दौरान उनके पहली बार एक्शन सीक्वेंस भी देखने को मिलने वाले हैं। 

खतरे में होगी सई-विराट की जान
इधर सभी बातों से अनजार सई, विराट के जन्मदिन के बारे में जानेंगी और सरप्राइज प्लान करना शुरू कर देगी। सई को बात में विराट के घातक मिशन के बारे में भी पता चलेगा और वो वहां पहुंच जाएगी। जिसकी वजह से सई बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी। विराट मौके पर सई की जान बचाने के लिए दौड़ेगा। गुम है किसी के प्यार में आने वाला ये जानलेवा ट्विस्ट विराट और सई को कितना करीब लाएगा। ये देखना दिलचस्प होगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर