Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: निनाद को आएगा हार्ट अटैक, पाखी की वजह से सई को होगा विराट के लिए अपने प्यार का अहसास

Ninad heart attack GHKKPM Huge twist: गुम है किसी के प्यार में सई के मन में विराट के लिए फीलिंग आनी शुरू होगी और इन सबकी शुरुआत पाखी की वजह से होगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Huge twist Ninad heart attack because of Sai?
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में आएगा दिलचस्प मोड़
  • सई के मन में विराट के लिए आनी शुरू होगीं फीलिंग
  • पाखी की वजह से होगा ऐसा

लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। जैसा कि पहले यह देखा गया था कि सईं घर पर निनाद और अश्विनी की सालगिरह मनाने का फैसला करती है। इस बारे में जानने के बाद सभी शॉक्ड हैं। यहां तक कि निनाद और अश्विनी भी ये सब सुनकर अनकंफर्टेबल हो जाते हैं। सई, अश्विनी को खुश देखना चाहती हैं और वह भी चाहती हैं कि उनको उचित सम्मान मिले, जिसकी वो हकदार हैं। 

विराट और सई मिलकर निनाद और अश्विनी को अपनी सालगिरह मनाने के लिए राजी करने की योजना बनाते हैं। जहां विराट यह जानकर परेशान हो जाता है कि वह समझौता से पैदा हुआ एक बच्चा है। हालांकि निनाद इस बात पर कहता है कि ऐसा कुछ नहीं है और वह अपने बेटे विराट से बहुत प्यार करता है।  ऐसे में विराट, निनाद को ये बात साबित करने के लिए कहता है।

निनाद को आएगा हार्ट अटैक
इस प्रकार से विराट, निनाद और अश्विनी को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए मना लेता है। अब सई और विराट मिलकर दोनों की एनिवर्सरी का जश्न मनाते हैं। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा होगा, जिससे पूरा घर हिल जाएगा। पार्टी में निनाद को दिल का दौरा पड़ने वाला है। 

इस बार विराट और अश्विनी मिलकर सई को उनकी गंभीर स्थिति के लिए दोषी ठहराएंगे।सई और विराट की जिंदगी में नया मोड़ आता दिख रहा है और यहां सब कुछ बदलने वाला है। .अश्विनी और निनाद की स्थिति जानने के बाद विराट इमोशनल रूप से कमजोर हो जाता है और आंसू बहाता है। सई इमोशनल होकर विराट को गले लगाती और उसे रोने से रोकती है। तभी पाखी आती है क्योंकि विराट और सई एक दूसरे को गले लगा रहे थे तो उसे अचानक से देखकर चीजें अजीब हो जाती हैं।

पाखी चिढ़ जाती है क्योंकि सई के मन में विराट के साथ दोस्ती से ज्यादा फीलिंग है। दिलचस्प मोड़ यह है कि जब पाखी उन दोनों के बीच के प्यार पर सवाल उठाती है तो वे कबूल न करने की बहुत कोशिश करते हैं, तब सई वास्तव में सोचती है कि क्या वह विराट से वाकई प्यार करती है? इस तरह से सई के मन में विराट के लिए फीलिंग आनी शुरू होगी और इन सबकी शुरुआत पाखी की वजह से होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर