सई देगी विराट को तलाक, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin होगा पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा

GHKKPM ghum hai kisikey pyaar mein story upcomingt Update: गुम है किसी के प्यार में अब एक नया मोड़ आने वाला है जिससे दर्शकों को बड़ा झटका लगेगा। जब सई, विराट और चव्हाण परिवार से अलग होने का फैसला लेगी।

Ghum hai kisi ke pyaar mein, ghum hai kisi ke pyaar mein latest episode, ghum hai kisi ke pyaar me upcoming episode
सई के फैसले से टूटने वाला है विराट और चव्हाण परिवार  

मुख्य बातें

  • विराट की गलतफहमी से टूट जाती है सई, घर से बाहर निकलने के बाद हादसे का हो जाती है शिकार। ‌
  • गुम है किसी के प्यार में सीरियल में आने वाला है एक नया मोड़, सई लेने वाली है विराट से अलग होने का फैसला।
  • सई के फैसले से तार-तार हो जाएगा विराट, चव्हाण परिवार को लगेगा जोरों का झटका।

GHKKPM update: छोटे पर्दे का पसंदीदा टीवी शो गुम है किसी के प्यार में अपने कहानी में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। ‌नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर यह सीरियल दशकों से खूब प्यार बटोर रहा है। कहा जा रहा है कि गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब एक दिलचस्प मोड़ लेने वाली है जिससे दर्शकों को जोरो का झटका लगेगा। आने वाला यह मोड़ दर्शकों को अपनी सीट पर बैठने के लिए मजबूर कर देगा। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की मौत के मुंह से बाहर निकल कर सई (आयशा सिंह) एक ऐसा फैसला लेगी जिससे विराट (नील भट्ट) और चव्हाण परिवार को 440 वोल्ट का झटका लगेगा। 

क्या हुआ अब तक?

अब तक आपने देखा कि बीमार सई का हालचाल पूछने के लिए अजिंक्य उसके घर आता है। मौके का फायदा उठाकर पाखी अजिंक्य को सई के कमरे में भेज देता है जहां सई अकेली होती है। जब विराट घर वापस आता है तब पाखी उसके कान भरने लगती है। सई और अजिंक्य को कमरे में अकेला देखकर विराट उन दोनों के करीब होने की गलतफहमी पाल लेता है। गुस्से में आकर विराट सई को बुरा-भला कहता है जिससे नाराज होकर सई बाहर आ जाती है जहां उसके साथ हादसा हो जाता है। इस हादसे की वजह से सई अस्पताल में भर्ती हो जाती है और डॉक्टर उसकी नाजुक हालत की खबर सुनाता है। सई की नाजुक हालत देखकर विराट बहुत पछताता है और उससे माफी मांगने के लिए तड़पता रहता है। 

क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट अपनी गलती पर बहुत शर्मिंदा होता है और सई से माफी मांगने के लिए बेकरार रहता है। जब सई होश में आ जाती है तब विराट से मिलने के लिए पुलकित सई को मनाता है। मगर सई विराट का मुंह तक देखने से मना कर देती है। विराट को लगता है कि सई उसे माफ कर देगी मगर परिस्थिति विराट के हाथों से फिसल जाती है। होश में आने के बाद सई विराट से तलाक लेने का और चव्हाण परिवार से दूर जाने का फैसला लेती है। सई के इस फैसले से विराट पूरी तरह से टूट जाता है। इसके साथ चव्हाण परिवार के सदस्यों पर भी पहाड़ टूट पड़ता है। अब देखना यह है कि क्या विराट अपने और सई के रिश्ते को बचा पाएगा या फिर सई हमेशा के लिए विराट और चव्हाण परिवार को छोड़ कर चली जाएगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर