GHKKPM Major Twist: सास अश्‍विनी का खोया सम्‍मान वापस दिलाएगी सई, विराट के साथ मिलकर करेगी तगड़ी प्‍लानिंग

Major Twist in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में तगड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। बरसों से सबसे ताने सुनती आ रही अश्विनी का खोया सम्‍मान वापस दिलाने के ल‍िए सई एक प्‍लान बनाएगी। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ashwini Ninad Anniversary
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ashwini Ninad Anniversary 
मुख्य बातें
  • अश्विनी के पति निनाद उसकी इज्‍जत नहीं करते
  • इसीलिए पूरा चव्‍हाण परिवार उनकी इज्‍जत नहीं करता है
  • इसी हालात को बदलने के ल‍िए सई एक प्‍लान बनाने वाली है

GHKKPM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist and Episode: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में अब एक तगड़ा ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ट्विस्‍ट सई, विराट या पाखी की जिंदगी से जुड़ा नहीं है बल्कि अश्विनी से जुड़ा है। बरसों से सबके ताने सुनती आ रही अश्विनी का खोया सम्‍मान वापस दिलाने के ल‍िए सई एक प्‍लान बनाएगी। सई को बहुत बुरा लगता है जब कोई उसकी सास अश्विनी को ताने मारता है या उन्‍हें परिवार के मामलों में बोलने नहीं देता है। अश्विनी के पति निनाद उसकी इज्‍जत नहीं करते और इसीलिए पूरा चव्‍हाण परिवार उनकी इज्‍जत नहीं करता है। 

इसी हालात को बदलने के ल‍िए सई विराट के साथ एक प्‍लान बनाने वाली है। सई जब अश्विनी के साथ उसके कमरे में होती है तो उसे एलबम में से अश्विनी और निनाद की शादी का कार्ड मिल जाता है और पता चल जाता है कि दो दिन बाद उनकी 35वीं एनिवर्सिरी है। इसके बाद वह उन दोनों के रिश्‍ते को ठीक करने की ठान लेती है। 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई और विराट यह प्रस्‍ताव रखेंगे कि वो अपने आई-बाबा की एनिवर्सरी मनाना चाहते हैं। निनाद साफ मना कर देगी कि जिस रिश्‍ते की उसके लिए कोई अहमियत नहीं है, उसका सेलिब्रेशन कैसा। निनाद कहेगा कि उसे तो अपने शादी वाले द‍िन के लिए ही अफसोस है। तब विराट कहेगा कि अगर ऐसा है तो वो उसे इस दुनिया में क्‍यों लाए। विराट की इस बात से निनाद तो क्‍या, चव्‍हाण निवास का हर सदस्‍य हिल जाएगा। 

विराट जब अपने वजूद पर सवाल उठाएगा तो पिता निनाद की आंखें भर आएंगी और बताएगा कि वह विराट से कितना प्‍यार करता है। तब विराट कहेगा कि वे उसे एन‍िवर्सरी मनाने दें। विराट ने पहली बार अपने पिता से कुछ मांगा है इसलिए निनाद एनिवर्सरी मनाने के लिए तैयार हो जाएगा। चव्हाण निवास में निनाद और अश्विनी की एनिवर्सिरी मनाने की तैयारी शुरू हो जाएंगी। अश्विनी को तैयार करने की जिम्‍मेदारी पाखी को मिलेगी। अब देखना ये होगा कि क्‍या इस एनिवर्सरी के बहाने निनाद के दिल में अश्विनी के लिए फ‍िर से वही प्‍यार जाग उठेगा जो पहले था या कोई नया ड्रामा होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर