Ghum hai kisikey pyaar meiin में सई ने सिखाया पाखी को सबक, Imlie में जेल पहुंचेगा आदित्‍य का परिवार

Ghum hai kisikey pyaar meiin spoiler and Imlie serial update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में और इमली की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आ गए हैं।

Ghum hai kisikey pyaar meiin and Imlie
Ghum hai kisikey pyaar meiin and Imlie 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में और इमली की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आ गए हैं।
  • गुम है किसी के प्‍यार में चव्‍हाण परिवार में एक बार फ‍िर ड्रामा होने लगा है।

Ghum hai kisikey pyaar meiin spoiler and Imlie serial update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में और इमली की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आ गए हैं। गुम है किसी के प्‍यार में चव्‍हाण परिवार में एक बार फ‍िर ड्रामा होने लगा है। पूरा परिवार एक तरफ और सई एक तरफ हो गई है। इस बार सई ने पाखी यानि पत्रलेखा को सबक सिखाने का फैसला किया है, वहीं इमली सीरियल में आदित्‍य और इमली को मालिनी ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल चौहानल से मिलवा दिया है। 

गुम है किसी के प्‍यार में अपडेट (Ghum hai kisikey pyaar meiin Update)

दर्शकों ने अब तक देखा कि सई जोशी ने पाखी और विराट से सवाल करने शुरू कर दिए हैं कि उन दोनों के बीच क्‍या रिश्‍ता है लेकिन दोनों में से कोई इस बात का जवाब नहीं दे सका है। अब दर्शक देखेंगे कि सई पाखी को जबरदस्‍त सबक सिखाएगी। वह कहेगी कि पाखी दीदी आप भले ही सवालों के जवाब ना दें लेकिन आज आपको ये अंदाजा तो हो ही गया होगा कि जब दूसरे से सवाल पूछे जाते हैं तो उसे कैसा लगता है।

हालांकि इस ड्रामे के बाद चव्‍हाण परिवार में काफी तनाव का माहौल है। अब देखना ये होगा के सई जब कॉलेज से आएगी तो विराट उसका सामना कैसे करेगा और दोनों के बीच सब नार्मल कैसे होगा। वहीं बेइज्‍जती झेल चुकी पाखी कैसे चुप रहेगी। आयशा सिंह (Ayesha Singh), नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के लीड रोल वाले इस शो में जो भी होगा वो काफी दिलचस्‍प होगा। 

इमली (Imlie Spoiler)

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) के लीड रोल वाले सीरियल में अब तक आपने देखा कि आदित्य और इमली साथ होते हैं और इस दौरान आदित्य इमली को किस करने की कोशिश करता है। तभी मालिनी वहीं पहुंच जाती है और उसका दिल टूट जाता है।

मालिनी की मां पुलिस के साथ त्रिपाठी हाउस पहुंच जाती है। वह अपनी बेटी मालिनी के साथ हुए बर्ताव के लिए आदित्‍य त्रिपाठी के पूरे परिवार को जेल भेजने का इंतजाम करती है। सीरियल ‘इमली’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पुलिस आदित्य के साथ साथ उसके पूरे परिवार को जेल में डाल देगी। पुलिस थाने में अनु इमली की बहुत बेइज्जती करेगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर