Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी को मिल रहीं जान से मारने की धमकी, ऐश्वर्या शर्मा के मंगेतर नील भट्ट हैं वजह

GHKKPM Aishwarya Sharma death threats| गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने बताया- पाखी के किरदार को ट्रोल करना ठीक था लेकिन अब मुझे पर्सनली टारगेट कर रहे हैं। जब नील से शादी होगी तब क्या होगा?

Aishwarya Sharma GHKKPM pakhi| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pakhi death threats Virat-Sai| Aishwarya Sharma death Threats| गुम है किसी के प्यार में की ऐश्वर्या शर्मा को मिल रहीं धमकियां
ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट। 

मुख्य बातें

  • विराट-सई और पाखी की कहानी पर बेस्ड गुम है किसी के प्यार में सीरियल दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है।
  • टीवी सीरियल में नील भट्ट, आयशा सिंह कपल का रोल तो ऐश्वर्या शर्मा विलेन पाखी का लीड रोल निभा रही हैं।
  • अब ऐश्वर्या को सीरियल में दिखाए जा रहे ट्रैक के लिए भद्दे कमेंट्स और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

गुम है किसी के प्यार में टेलीविजन का पसंदीदा टीवी सीरियल बन चुका है। टीवी शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल निभा रहे हैं। विराट-सई और पाखी के लव ट्रायंगल पर बेस्ड सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। हालांकि गुम है किसी के प्यार में की पाखी यानि टेलीविजन एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों अपना सोशल मीडिया अकाउंट खोलने से डर रही हैं। उन्हें सीरियल में दिखाए जा रहे उनके ट्रैक के लिए भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कि उनको जान से मारने की भी धमकी मिल रही है। 

जी हां, गुम है किसी के प्यार में ऐश्वर्या शर्मा शो में नील भट्ट और आयशा सिंह (विराट-सई)द्वारा निभाए गए ऑनस्क्रीन कपल के बीच आने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स की नफरत का शिकार हो रही हैं। जैसा कि रियल लाइफ में नील और ऐश्वर्या कपल हैं। अब ट्रोल्स का असर ऐश्वर्या शर्मा की पर्सनल लाइफ पर पड़ रहा है ट्रोल्स उनके रिश्ते के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी कर रहे हैं। 

गुम है किसी के प्यार में की पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा बताती हैं, 'शुरुआत में मैं पाखी का किरदार निभाने के लिए लोगों से मिलने वाले प्यार-नफरत के माहौल का आनंद ले रही थी, जो शो में दूसरी महिला है। लेकिन चीजों ने हाल ही में एक बदसूरत मोड़ ले लिया है। यह बहुत परेशान करने वाला है। लोगों को यह महसूस करने की आवश्यकता है कि मैं एक काल्पनिक चरित्र निभा रहा हूं। वे गालियां देते हैं और टिप्पणी करते हैं कि मुझे मर जाना चाहिए। मुझे सीधे मैसेज करने के अलावा, लोग मुझे भद्दी टिप्पणी करते हुए टैग करते हैं। मेरा मतलब है कि bit** मेरा दूसरा नाम बन चुका है।'

ऐश्वर्या शर्मा को लोग बुलाते हैं इनसिक्योर वूमन!
ऐश्वर्या शर्मा ने बताया, 'अगर मैं अपने निजी जीवन से संबंधित कुछ भी ऑनलाइन पोस्ट करती हूं, तो वे मुझे परेशान करना शुरू कर देते हैं। मेरी सगाई नील से हुई है, जो धारावाहिक में मेरे को-स्टार है। मैं इस यूजर्स को लेकर उनकी कोई मदद नहीं कर सकती हूं। मुझे उनके बारे में अपने अकाउंट पर पोस्ट करना पसंद है, लेकिन फिर लोग मुझे एक इनसिक्योर वूमन कहते हैं। मैं वास्तविक जीवन में नील से शादी कर रही हूं और मैं लोगों से इस तथ्य को वास्तव में स्वीकार करने का अनुरोध करूंगी। अब तो मुझे अपना सोशल मीडिया अकाउंट तक खोलने में डर लगने लगा है।'

ऐश्वर्या का कहना है कि ट्रोलिंग को ऑनस्क्रीन किरदारों तक ही सीमित रखना चाहिए। जब तक मेरे शो के किरदार को ट्रोल किया जा रहा था, मुझे कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन अब मुझे ट्रोल किया जा रहा है। मैं चाहता हूं कि यह रुक जाए क्योंकि इससे मुझे वाकई दुख होता है, मैं यह सोचकर चिंतित हो जाती हूं कि जब मेरी नील से शादी होगी तो क्या होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर