Virat के साथ जिंदगी बिताने की बात कहेगी Pakhi, जानें Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में अब क्‍या होगा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। पत्रलेखा विराट से कैफे में मिलेगी और उसके साथ खुद का रिश्‍ता बनाने की बात कहेगी।

Virat and Pakhi in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin.jpg
Virat and Pakhi in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin.jpg 

मुख्य बातें

  • पत्रलेखा विराट से कैफे में मिलेगी और खूब रोना धोना करेगी
  • वह सारे र‍िश्‍ते खत्‍म कर विराट के साथ जिंंदगी बिताने की बात कहेगी
  • पाखी को विराट से मिलेगा इस बात का करारा जवाब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। पत्रलेखा विराट से कैफे में मिलेगी और उसके साथ खुद का रिश्‍ता बनाने की बात कहेगी। पत्रलेखा विराट को सई से रिश्‍ता खत्‍म कर उसके साथ जिंदगी बिताने के बारे में कहेगी। यह सुनकर व‍िराट चौंक जाएगा। दूसरी तरफ चव्‍हाण परिवार के लोग सम्राट को मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो पत्रलेखा को तलाक ना दे लेकिन पत्रलेखा तो अपनी जिंदगी विराट के साथ  बिताना चाहती है। 

गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी इन दिनों बहुत उलझी हुई नजर आ रही है। दर्शकों को समझ नहीं आ रहा है कि इस सीरियल में आगे क्‍या होगा? एक तरफ सई और विराट के रिश्‍ते में अनबन हो गई है, वहीं दूसरी तरफ सम्राट अपनी पत्‍नी पाखी को तलाक देने आया है। दोनों भाइयों की जिंदगी में उथल पुथल मची है। 

क्‍या मिलेगा दूसरा मौका 
आरोपों से घिरे विराट की तबियत खराब हो गई है और सई उसका पूरी तरह ख्‍याल रख रही है। सई विराट का ख्‍याल रखते हुए उस पर प्‍यार भी जताती है। व‍िराट एक बार फ‍िर सई को लेकर दुविधा में है। वह इस सोच में है कि सई को उसकी सेहत की परवाह है लेकिन भावनाओं की कद्र नहीं। ऐसे में सम्राट सई को समझाएगा कि वह विराट और अपने रिश्‍ते को एक नार्मल पति पत्‍नी के रिश्‍ते की नजर से देखे और दोनों के र‍िश्‍ते को एक मौका दे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

विराट के आगे रोई पाखी 
पाखी ने कुछ जरूरी बात करने के ल‍िए विराट को कैफे में बुलाया है। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी और विराट कैफे में मिलेंगे। विराट के द‍िल में अब पाखी के ल‍िए कुछ नहीं है लेकिन पाखी अभी भी विराट को पाने की उम्‍मीद लगाए हुए है। पति सम्राट की वापसी की उसे खुशी नहीं हुई है। वह विराट के आगे आंसू बहाएगी और कहेगी कि वो सब कुछ खत्‍म कर अपनी जिंदगी को एक मौका देना चाहती है लेकिन उसके यानि विराट के साथ। 

विराट को होगी हैरानी 
पाखी की बात सुनकर विराट दंग रह जाएगा। उसे हैरानी होगी कि पाखी जोकि उसके भाई सम्राट की पत्‍नी है, ऐसा कैसे सोच सकती है। विराट उसे समझाएगा कि वह सिर्फ सई से प्‍यार करता है। वह पाखी को साफ साफ लहजे में कह देगा कि उनके बीच जो कुछ था, वो शादी से पहले था। विराट की इस बात से क्‍या पाखी की आंखें खुल जाएंगी और वह सम्राट के साथ अपनी जिंदगी को एक मौका देगी, ये आगामी एपिसोड में पता चलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर