Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: देवर विराट के साथ रात बिताएगी पत्रलेखा?, विलेन बनकर कमरे में आएगी सई

GHKKPM Upcoming Story: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। पत्रलेखा एक बार फ‍िर सई विराट के करीब जाने की प्‍लानिंग करेगी और उसके साथ रात बिताएगी।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • कमरे में अकेले रह रहे विराट के साथ वक्‍त बिताने की प्‍लानिंग करेगी पाखी।
  • क्‍या सई जोशी फेर देगी पत्रलेखा के इरादों को पानी।

GHKKPM Upcoming Story, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ऐसा ट्विस्‍ट है जिसे देखकर दर्शक दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर #ShameOnStarPlus हैशटैग चल रहा है और चैनल को ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच देवर-भाभी के बीच ये रोमांस दिखाना चैनल को भारी पड़ सकता है। 

अभी तक आपने देखा कि पत्रलेखा सड़क पर एक बाइक से टकरा जाती है और गिर जाती है। उसका एक्‍सीडेंट होता देख विराट दौड़कर उसे गोद में उठा लेता है। वह बहुत दर्द होने का नाटक करती है लेकिन चोट में कुछ नहीं आता है। सई ये बात भांप लेती है कि पाखी नाटक कर रही है।

पत्रलेखा घर पहुंचती है और वह अपने कमरे में अकेले रह रहे विराट के साथ कुछ वक्‍त बिताने की प्‍लानिंग करती है। वह मन ही मन सोचती है कि इससे पहले कि सई विराट के कमरे में रहने लगे, उसे कुछ पल विराट के साथ अकेले बिता लेने चाहिए। इसके बाद वह विराट के कमरे में की तरफ चल देती है। तभी वहां से विराट गुजरेगा जिसे देखकर पाखी पैर में दर्द का नाटक करने लगेगी। 

विराट उसे संभालेगा और उसके लिए दवा लेने अपने कमरे में जाएगा। तभी पत्रलेखा उसके पीछे-पीछे उसके कमरे में पहुंच जाएगी। वह कहेगी कि उसने बहुत बुरा सपना देखा और उसे दर्द भी हो रहा है। तब विराट उसे सलाह देगा कि उसे आज रात अकेले नहीं बितानी चाहिए। अब आगे देखना होगा कि क्‍या विराट पत्रलेखा को अपने साथ रुकने के लिए कहेगा?

हालांकि पाखी के इस प्‍लान पर सई पानी फेर देगी और वह विराट के कमरे की तरफ चली आएगी। वह पाखी की बातें सुन लेगी और विलेन बनकर प्‍लान फेल कर देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर