Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: सई और विराट से घर का चिराग मांगेगी भवानी, काकू के इस ऐलान से पाखी के उड़ेंगे होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। भवानी ने विराट और सई के सामने घर का चिराग देने की शर्त रख दी है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler  
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • भवानी काकू एक बार फ‍िर पुराने रंग में लौटेगी और सई के खिलाफ खोलगी मोर्चा।
  • विराट और सई से अगले साल तक घर का चिराग मांगेगी भवानी काकू।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। नील भट्ट (विराट), आयशा सिंह (सई) और ऐश्‍वर्या शर्मा (पत्रलेखा) स्‍टारर इस सीरियल की कहानी दिलचस्‍प टर्न लेने वाली है। घर की मुखिया भवानी काकू एक बार फ‍िर अपने रंग में लौटने वाली है और सई पर हुक्‍म चलाने वाली है। सई के एक्‍सीडेंट के बाद कुछ समय के लिए उसका मन बदला था और उसने सई से अच्‍छा व्‍यवहार करना शुरू किया था लेकिन जब उसने अपने सास और ससुर की एनिवर्सिरी मनाई तो भवानी को अपना वर्चस्‍व खतरे में नजर आने लगा। 

दूसरी तरफ पत्रलेखा ने भवानी को सई के खिलाप भड़काया। पत्रलेखा ने भवानी के कान भरे और उसके दिमाग में बिठा दिया कि सई अपनी सास अश्विनी को घर का मुखिया बनाना चाहती है। अब भवानी मुखिया की कुर्सी बचाने को चाल चलेगी और सई को सबक सिखाएगी। भवानी सबके सामने ये ऐलान कर देगी कि अब विराट और सई एक ही कमरे में रहेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAIRAT♡ (@ghkkpm_lovely)

सई जब एक्‍सीडेंट के बाद चव्हाण निवास आई थी तो अश्विनी यानि उसकी सास ने विराट और सई के कमरे अलग अलग कर दिए थे ताकि उनके बीच मनमुटाव कम हो जाएं। अश्विनी ने सोचा था कि दोनों अलग अलग रहेंगे तो उनके बीच गलहफहमी दूर होंगी। दोनों के बीच सब ठीक हो भी रहा था लेकिन भवानी ने अब दोनों को साथ रहने का फैसला सुनाया है। 

दर्शक देखेंगे कि भवानी ऐलान करेगी कि चव्‍हाण परिवार के पति पत्‍नी साथ रहते हैं और ये नियम विराट-सई पर भी लागू होगा। वह कहेगी कि दिवाली से पहले सई विराट के कमरे में पहुंच जाएगी और अगली दिवाली से पहले चव्‍हाण निवास को घर का चिराग देंगे। इस फैसले को सुनकर पत्रलेखा के तो होश उड़ जाएंगे। उसने कभी नहीं सोचा था कि भवानी के कान भरने के बाद उसको ये दिन देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर