Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: विराट फ‍िर करेगा अपने ट्रांसफर की बात, क्‍या इस बार उसे दूर जाने देगी सई?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में विराट और सई करीब आते नजर आ रहे हैं। हालांकि विराट एक बार फ‍िर अपने ट्रांसफर की बात कहकर सई को परेशान कर देगा।

Sai and Virat in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Sai and Virat in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में विराट और सई करीब आते नजर आ रहे हैं।
  • अलग अलग कमरों में रहकर दोनों के बीच अच्‍छी दोस्‍ती हो गई है।
  • करीब आने लगे हैं विराट और सई, भवानी बनेगी दोनों की विलेन।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में विराट और सई करीब आते नजर आ रहे हैं। सीरियल की कहानी नया टर्न ले रही है। अलग अलग कमरों में रहकर दोस्‍त बन चुके हैं लेकिन अब वह एक ही कमरे में पहले की तरह साथ रहने लगेंगे। चव्‍हाण पर‍िवार की मुखिया भवानी ने उन्‍हें ये फरमान सुनाया है कि सई और विराट पति पत्‍नी हैं तो उन्‍हें एक ही कमरे में रहना होगा जैसे घर के बाकी कपल रहते हैं। 

भवानी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि सई और विराट एक कमरे में रहेंगे और एक साल के भीतर चव्‍हाण निवास को बच्‍चा देंगे। इस बात से सई और विराट दोनों ही परेशान हो गए क्‍योंकि उनके बीच पति पत्‍नी का रिश्‍ता ही नहीं है। उनकी शादी एक समझौता है। भवानी की चिंता ये है कि दोनों पति पत्‍नी होकर भी पति पत्‍नी की तरह जीवन नहीं बिता रहे हैं। वहीं डॉक्‍टर बनने के बाद सई विराट की जिंदगी से चले जाने की बात करती है। ऐसे में विराट के भविष्‍य को लेकर भवानी चिंता में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इसी वजह से भवानी ने दोनों के रिश्‍ते को पति पत्‍नी की तरह बनाने के लिए यह चाल चली है। विराट की मां अश्विनी को पहने भवानी की इस चाल के पीछे कोई दूसरा मकसद नजर आ रहा था लेकिन जब भवानी से उसने अकेले में बात की तो अश्विनी को समझ आ गया कि काकू उसके बेटे विराट की भलाई के बारे में सोच रही हैं। 

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि सई अपने पति विराट के कमरे में रहने लगेगी। चव्‍हाण निवास में दिवाली का जश्‍न मनाया जाएगा और इस दौरान विराट-सई के बीच की दूरियां कम होंगी। यह देखकर पाखी का दिल और जलेगा। हालांकि विराट एक बार फ‍िर अपने ट्रांसफर की बात कहकर सई को परेशान कर देगा। देखना ये होगा कि क्‍या इस बार सई विराट को खुद से दूर जाने देगी? क्‍योंकि अगर वो साथ रहेंगे तो भवानी उनसे घर के चिराग की मां करती रहेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर