GHKKPM Spoiler: पाखी की जिंदगी में होगी नए दुश्मन की एंट्री, कैंसर से जूझेगी सई जोशी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में छह महीने का लीप आने वाला है और इस लीप के साथ कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।

Sai and Pakhi in GHKKPM
Sai and Pakhi in GHKKPM 
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी लेगी करवट
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में छह महीने का लीप आने वाला है
  • छह महीने के लीप के साथ साफ हो जाएगा कि सई प्रेग्नेंट नहीं है

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में छह महीने का लीप आने वाला है। इस लीप के साथ कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जो दर्शकों को हैरान कर देगा। छह महीने के लीप के साथ साफ हो जाएगा कि सई प्रेग्नेंट नहीं है और पत्रलेखा की डिलीवरी डेट नजदीक आ गई है। चव्हाण निवास में पाखी की गोद भराई की रस्म धूम धाम के साथ होगी। इस दौरान सई भी श्रृंगार करेगी और पाखी के साथ बैठेगी। 

इसी बीच सबको पता चलेगा कि सई की बामारी का पता चलेगा कि उसको कैंसर हो गया है। सई के कैंसर की न्यूज़ चव्हाण परिवार को शॉक कर दे देगी। एक तरफ सई अपनी बीमारी से जूझेगी, वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा की जिंदगी में एक नए दुश्मन की एंट्री होने वाली है। पत्रलेखा को लेबर पेन शुरू हो जाएगा और इस समय कोई घर पर नहीं होगा। दर्द से कराहते हुए वह विराट को फोन करेगी लेकिन उसका फोन जमीन पर गिर जाएगा। इस बीच एक नए आदमी के पैर दिखाई देते हैं। 

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के प्रेग्नेंसी टेस्ट में हो गई गड़बड़, इस वजह से पत्रलेखा के उड़े होश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @sairatxneilsha29

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यही आदमी पाखी का नया दुश्मन है। अब पाखी इस शख्स से कैसे निपटेगी और आखिर कौन है यह शख्स, इसके बारे में आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा। वहीं विराट के सामने सई नई मुसीबत आएगी। एक तरफ वह सई को कैंसर से ठीक कराने के लिए जूझेगा, वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा की सेफ डिलीवरी की जिम्मेदारी उसे ली है। उसके बच्चे और पत्नी दोनों की जान की जिम्मेदारी उसी पर है। आने वाले एपिसोड्स में कई सारे राज खुलेंगे और कई ट्विस्ट से पर्दा उठने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर