विराट और सई की जिंदगी में आने वाला है तूफान, खलनायक की एंट्री Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की कहानी में आएगा ट्विस्‍ट

New Entry in Neil bhatt & Ayesha Singh starrer Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त धमाका होने वाला है। सीरियल में एक खलनायक की एंट्री होने वाली है।

New Entry in ghum hai kisikey pyaar mein
New Entry in ghum hai kisikey pyaar mein 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त धमाका होने वाला है।
  • ये धमाका विराट और सई की जिंदगी में उथल पुथल मचा देगा।
  • दिवाली की शॉपिंग के दौरान विराट का होगा खलनायक से सामना।

New Entry in Neil bhatt & Ayesha Singh starrer Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जबरदस्‍त धमाका होने वाला है। ये धमाका विराट और सई की जिंदगी में उथल पुथल मचा देगा। नील भट्ट (विराट), आयशा सिंह (सई) स्‍टारर इस सीरियल में एक खलनायक की एंट्री होने वाली है। दिवाली की शॉपिंग के लिए जब विराट, सई और अश्विनी मॉल जाते हैं, तब विराट इस खलनायक से टकरा जाएगा। 

अभी तक आपने देखा कि भवानी ने विराट और सई को दिवाली तक एक कमरे में शिफ्ट होने का हुक्‍म दे दिया है और कहा है कि वे एक-दूसरे के साथ दोस्त की तरह रहने की बजाय पति-पत्नी के रूप में रहें। इतना ही नहीं भवानी ने सई और विराट से अगले दिवाली तक घर के चिराग यानि बच्‍चे की मांग तक कर दी है। इस बात से सभी परेशान हैं क्‍योंकि सई और विराट किसी के दवाब में आकर अपने रिश्‍ते को आगे नहीं ले जाएंगे। 

इसलिए निनाद और अश्विनी ने उन दोनों के लिए प्‍लान बनाया है। हर साल दिवाली की शॉपिंग के लिए निनाद और ओमी जाते हैं लेकिन इस बार निनाद अश्विनी के साथ विराट और सई को बाजार भेजने की बात कहेगा। इस बात पर ओमी और भवानी भड़क जाएंगे। भवानी को लगेगा कि निनाद उसके नियमों के खिलाफ जा रहा है और उसका विरोध कर अपनी पत्‍नी और बहू का साथ दे रहा है। 

पत्रलेखा इस बात पर भवानी को भड़काने की कोशिश करेगी कि घर में सई को स्‍पेशल फील कराया जा रहा है। तब अश्विनी कहेगी कि इस बात का जवाब तो भवानी दे सकती है क्‍योंकि उसने ही तो सई को स्‍पेशल मानकर उससे बच्‍चा मांगा है। अब तीनों बहुओं में से केवल सई से बच्‍चे की मांग की गई है तो उसे स्‍पेशल तो फील कराना होगा। 

निनाद भवानी को समझाएगा कि वो उसके नियमों के खिलाफ नहीं जा रहा है, बल्कि विराट-सई को साथ भेजकर वह उन दोनों को पति पत्‍नी के रिश्‍ते की समझ बताना चाहता है। वे दोनों करीब आएंगे तभी इस अपने रिश्‍ते को आगे ले जाने के बारे में सोचेंगे। अब देखना ये होगा कि दिवाली के एपिसोड के दौरान सीरियल में कौन सा ऐसा धमाका होगा जो सई और विराट की जिंदगी में परेशानी लाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर