Ghum Hai Kisi Serial 17 Nov 2021 Update: भवानी काकू ने दिया हुक्म, एक कमरे में शिफ्ट होंगे विराट-सई, अगली दिवाली तक चाहिए बच्चा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei 17 Nov 2021 Episode Update: गुम है किसी के प्यार में भवानी काकू एक बार फिर साई और विराट को अल्टीमेटम देती है। वह कहती हैं कि उन्हें अगली दिवाली तक एक बच्चा चाहिए।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei Spoiler
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei Spoiler 
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में भवानी काकू ने अल्टीमेटम दिया है।
  • भवानी काकू ने कहा है कि उन्हें अगले साल तक घर में एक वंश चाहिए।
  • भवानी काकू कहती हैं कि अगले एक हफ्ते में साई और विराट एक कमरे में रहे।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei Update: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इन दिनों पाखी भवानी को सई के खिलाफ भड़का रही हैं। इसके बाद एक बार फिर भवानी सई के साथ बुरा व्यवहार करना शुरू कर देगी। वह सई को उसकी जगह दिखाएगी। 

गुम है किसी के प्यार के अपकमिंग एपिसड में अश्विनी आकर भवानी से बात करने की कोशिश करगी। वह उसे समझाएगी कि अपना फैसला बदल दे और सई और विराट के रिश्ते के बारे में सोचे। उनके लिए दोस्ती ज्यादा जरूरी है और उनसे बच्चे की मांग करना पूरी तरह से गलत है। भवानी कहती हैं कि वह सई की तरफदारी न करें। सई को वह अपनी बहू समझे और उससे सख्ती से पेश आए। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: Virat takes a firm stand with Sai and goes  against his family; Sai learns about Pulkit's wife - Times of India

पति पत्नी को छोड़ दे अकेला
भवानी कहती है कि सई को इतनी आजादी न दें। वह कहती हैं कि सई के पास केवल एक हफ्ते हैं। जो उसे करना है कर लें इसके बाद उसे विराट के कमरे में शिफ्ट होना होगा। इसके बाद वह पति, पत्नी को अकेला छोड़ दे।  अगर एक बार दोनों का बच्चा हो जाएगा तो सारी समस्या दूर हो जाएगी। इसके बाद दोनों की शादी भी नॉर्मल हो जाएगी। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: Sayi refuses to obey Bhavani Kaku

घरवालों को सुनाती है फैसला
सुबह नाश्ता करने के लिए सभी साथ में बैठते हैं। भवानी घरवालों से बात करना शुरू करती हैं। वह कहती है कि पाखी और सम्राट अभी एक दूसरे के साथ रहने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में वह चाहती हैं कि घर में अगली पीढ़ी आए और ये सई -विराट की ड्यूटी है।

सई भवानी की ये बात सुनकर अपने कमरे में जाकर फूट-फूटकर रोने लगती है। विराट सई को शांत करने के लिए उसके कमरे में जा रहा होता है लकिन सम्राट उसे रोक लेता है और उसे कुछ समय देने के लिए कहता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर