Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई की वजह से काकू ने दी सोनाली और पाखी को सजा, टूटने की कगार पर चव्‍हाण परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है कि दर्शक दंग रह जाएंंगे। घर की मुखिया भवानी सई की खातिर सोनाली और पाखी को सजा देने वाली है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major twist
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major twist  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है कि दर्शक दंग रह जाएंंगे।
  • सोनाली देगी सई को धक्‍का, तो काकू उसे देगी मसाले पीसने की सजा
  • सोनाली का सपोर्ट करने पर पत्रलेखा को भी मिलने वाली है सजा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है कि दर्शक दंग रह जाएंगे। घर की मुखिया भवानी (Kishori Shahane) सई की खातिर सोनाली (Sheetal Maulik) और पाखी (Aishwarya Sharma) को सजा देने वाली है। कभी सई को खरीखोटी सुनाने वाली और पाखी को अपनी फेवरेट बहू बताने वाली भवानी का रुख अब बदल गया है। सई (Ayesha Singh) के साथ हुए हादसे के बाद भवानी काकू पिघल गई है और वह अब सई के खिलाफ एक शब्‍द नहीं सुन रही है। 

चव्‍हाण निवास में गणपति विसर्जन की तैयारी चल रही है। इस दौरान सोनाली मसाले पीसती है और सई को धक्‍का दे देती है। इस बात से काकू बहुत नाराज हो जाता है कि सई जोकि आज ही अस्‍पताल से आई है, सोनाली ने उसे धक्‍का दिया। इसके बाद काकू सोनाली को सजा देती हैं कि आज उसे सारे मसाले पीसने हैं। कभी यही सजा सई को मिली थी। आज जब सोनाली को यही सजा मिलती है तो वह मुखर हो जाती है और काम करने से मना कर देती है। उसका पति ओमकार भी साथ देता है कि उसकी पत्‍नी के साथ गलत हो रही है। 

इसके बाद बात इतनी बढ़ जाती है कि सोनाली पूरे परिवार का सपोर्ट सई को मिलता देख बौखला जाती है और उसे अनाथ कह देती है। इसके बाद पूरा परिवार सई के साथ आ जाता है। केवल सोनाली, ओमी और पत्रलेखा (पाखी) उसके खिलाफ होते हैं। तब ओमी कहता है कि एक दिन सई की वजह से ये परिवार टूट जाएगा। 

पत्रलेखा को भी मिलेगी सजा
जब महाभोज के समय में सई मसाला पीस रही थी तो उसके हाथ में चोट लग गई थी। तब पाखी ने ताना मारते हुए कहा था कि जैसे जवाब चलाती है, वैसे ही चाकू चलाए तो चोट नहीं लगती। अब इस बार सोनाली के चोट लगती है तो पाखी उसके हाथ पर दवा लगता है। तब काकू कहती है कि अब बाकी के मसाले पाखी पीसेगी। 

पाखी चलेगी नई चाल 
अब पाखी नई चाल चलेगी क्‍योंकि पूरा घर आज सई के साथ है। विराट तो पहले ही उसका नहीं रहा और अब काकू, निनाद भी। ऐसे में पाखी का दिल जल रहा है और वह सई को बदनाम करने के लिए कोई चाल जरूर चलेगी। इस चाल की झलक प्रोमो में नजर आ गई है। सई और विराट बात कर रहे होते हैं और वह कुछ प्‍लान कर रही है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर