Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Big Twist: पाखी का नया ड्रामा अब कराएगा विराट का तलाक!, इसबार अपनी बहू सई को घर छोड़ने से रोकेगी भवानी

Pakhi create new misunderstanding in Virat And Sai Life: सई एकबार फिर से घर छोड़ने का फैसला करेगी। लेकिन कहानी में बड़ा मोड़ तब आएगा, जब भवानी उसे चव्हाण निवास छोड़ने से रोक देगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin misunderstanding Twist| GHKKPM Misunderstanding between Virat And Sai|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • पाखी इस बात से बेचैन है कि विराट और सई प्यार में कैसे एक हो रहे हैं।
  • अब गुम है किसी के प्यार में पाखी, विराट के कमरे में आने वाली है।
  • एकबार फिर से पाखी की ये कदम सई के विश्वास को हिलाने वाला है।

लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है। चव्हाण हाउस में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। सई के घर वापस आने के बाद काफी ट्विस्ट आ रहे हैं। यहां तक कि विराट और सई की जिंदगी पूरी तरह से बदलती जा रही है। हालांकि अश्विनी उन्हें दूर और अलग रहने के लिए कहती है। सई और विराट दर्द महसूस कर रहे हैं। इसी बीच किसी और को ज्यादा दर्द हो रहा है। यह कोई और नहीं बल्कि पाखी है।

जी हां, पाखी इस बात से बेचैन है कि विराट और सई प्यार में कैसे एक हो रहे हैं। पाखी को दोनों की नजदीकियां साफ दिख रही हैं। क्योंकि सई बेचैन है और विराट से कौसे भी मिलने जाना चाहती है। इधर गुम है किसी के प्यार में पाखी, विराट के कमरे में आती है और उससे बात करना चाहती है। उसी समय सई भी आ जाती है।

अब फिर से विराट और सई के बीच एक बड़ी गलतफहमी पैदा हो जाएगी। क्योंकि सईं ,पाखी और विराट को एक साथ कमरे में देखेगी। हाल ही में मौत के मुंह से बाहर आई सई इस परिस्थिति में कैसे रिएक्ट करेगी ये देखना दिलचस्प रहेगा। 

गुम है किसी के प्यार में कुछ बड़े ट्विस्ट दिखाने वाले हैं। पहले देखा गया था कि सई के लिए भवानी की फीलिंग बदल चुकी है। भवानी अब सई को कहीं ना कहीं पसंद करने लगी है। घर में जब भवानी उसका स्वागत करती है तो सभी आश्चर्यचकित हो जाते हैं। यहां तक कि भवानी, सई को खुश करने के लिए मोदक तैयार करती है। 

अब आगामी एपिसोड में सई एकबार फिर से घर छोड़ने की इच्छा जाहिर करेगी। सई फिर से गढ़चिरौली वापस जाने की इच्छा व्यक्त करेगी। लेकिन कहानी में एक नया मोड़ तब आएगा, जब भवानी सई को चव्हाण निवास छोड़ने से रोक देगी जिससे सभी शॉक्ड हो जाएंगे। क्या सई, भवानी की बात मनेगी या एकबार फिर से पाखी की वजह से वो विराट से दूर हो जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर