Ghum Hai... में विराट-सई एक बार फिर करेंगे रोमांटिक शुरुआत, टूटने के कगार पर आई सम्राट-पाखी की जोड़ी, शो में होने वाले हैं 5 बड़े धमाके 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 19, 2021 | 19:28 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब 5 बड़े और रोचक मोड़ लेने वाली है। एक तरफ जहां सई और विराट एक बार फिर रोमांटिक शुरुआत करने वाले हैं वही सम्राट और पाखी की जोड़ी टूटने के कगार पर आ गई है।

ghum hai kisikey pyaar meiin upcoming spoilers, ghum hai kiskey pyaar meiin latest twists
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सई-विराट एक बार फिर करेंगे रोमांटिक शुरुआत।
  • पाखी के साथ हनीमून मनाने महाबलेश्वर जाएगा सम्राट।
  • टूटने के कगार पर आई सम्राट-पाखी की जोड़ी। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 Major Twists: स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में लोगों का पसंदीदा सीरियल बनता जा रहा है। दिन पर दिन यह टीवी शो टीआरपी की रेस में बाकी टीवी शोज को कड़ी टक्कर दे रहा है। इस शो में आने वाले नए ट्विस्ट्स और टर्न्स लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब होते हैं। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर टीवी शो में सई के एक्सीडेंट का ट्रैक चल रहा था। लेकिन 10 दिन बाद डॉक्टर ने यह खुशखबरी दी है कि सई अब ठीक होने वाली है और अब उसे घर ले जाया जा सकता है। डॉक्टर की बात मानकर विराट सई को घर ले जाता है मगर रास्ते में सई एक बच्चे के पीछे चल देती है। 

रोमांटिक आई-लॉक मोमेंट शेयर करेंगे विराट और सई

दरअसल जब विराट सई को घर ले जा रहा होता है तब गणपति विसर्जन की धूम में एक बच्चा सई को दिखाई देता है। सई उस बच्चे का पीछा करने लग जाती है जहां वह एक ऐसे वॉल पर खड़ी हो जाती है जो निर्माणाधीन है। तभी सई को चक्कर आ जाता है लेकिन विराट उसे संभाल लेता है। इसी दौरान सई और विराट एक दूसरे के साथ रोमांटिक आई-लॉक मोमेंट शेयर करते हैं। जब विराट सई को घर लाता है तब घर पर दोनों का स्वागत गृह प्रवेश से होता है। गृह प्रवेश के साथ दोनों अब घर में प्रवेश करेंगे और इसी के साथ उनकी जिंदगी में एक नया चैप्टर शुरू होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सई-विराट को अश्विनी देता है अल्टीमेटम

एक तरफ जहां विराट और सई एक दूसरे के साथ नए सफर की शुरूआत करने जा रहे हैं वहीं उन्हें पहले ही चरण में अश्विनी की तरफ से अल्टीमेटम मिलता है। दरअसल, अश्विनी विराट और सई को एक दूसरे को नुकसान न पहुंचाने का अल्टीमेटम देता है। इसके साथ वह यह चाहता है कि विराट और सई अब अपने रिश्ते को संभाले और उसे एक अच्छी दिशा दें। सई और विराट अपने रिश्ते को अच्छा मोड़ देने की कोशिश करेंगे मगर यह उनके लिए आसान नहीं होगा। आगामी एपिसोड्स में विराट और सई की जिंदगी में ट्विस्ट और टर्न आएंगे जिसका असर उनके रिलेशनशिप पर पड़ेगा। 

सई की अच्छाई देख विराट का प्यार हो जाता है और मजबूत

जब सई अपनी जान को मुसीबत में डाल कर उस बच्चे की सुरक्षा करती है तब वह बच्चा और उसके मां-बाप सई को शुक्रिया अदा करते हैं। सई कि यह जिंदादिली देखकर विराट उससे खुश हो जाता है और सई के लिए उसका प्यार और बढ़ जाता है। वहीं, उस बच्चे के मां-बाप सई को भगवान का रूप मानते हैं।

सम्राट और पाखी के रिश्ते में आई तकरार

एक बार फिर सई और विराट को एक दूसरे के करीब आता देख पाखी नाखुश है। विराट के जीवन में सई के वापस आ जाने से पाखी जलन की आग में तप रही है। वहीं सम्राट पाखी की भावनाओं को अच्छी तरह से भाप ले रहा है। वह समझ जाता है कि विराट और सई के एक दूसरे के पास आने से पाखी बहुत नाराज है। इसी वजह से दोनों के बीच तकरार पैदा हो जाती है जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाता है।

पाखी को महाबलेश्वर हनीमून मनाने ले जाता है सम्राट

इस शो में दर्शकों को अब एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। एक तरफ जहां सम्राट और पाखी का रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया है, वहीं सम्राट पाखी को एक ऐसा सरप्राइस देगा जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी। दरअसल आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि सम्राट पाखी को हनीमून मनाने महाबलेश्वर ले जाने की प्लानिंग करेगा। दरअसल सम्राट पाखी को महाबलेश्वर इसीलिए ले जाना चाहता है क्योंकि वह यह नहीं चाहता है कि पाखी विराट और सई के बीच आए। वह चाहता है कि विराट और सई एक दूसरे के साथ अपना समय बिताएं। लेकिन आगामी एपिसोड में यह पता चलेगा कि क्या सम्राट अपने प्लान में कामयाब होगा या नहीं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर