Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Twist: फ‍िर रंग बदलेगी भवानी, सई को सबक स‍िखाने के ल‍िए चलेगी नई चाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoing Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। भवानी एक बार फ‍िर अपने असली रंग में आएगी और सई के ख‍िलाफ साजिश रचेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Twist
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • भवानी एक बार फ‍िर असई के ख‍िलाफ साजिश रचेगी।
  • घर में खुद को कम तवज्‍जो मिलने का भवानी को है डर।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoing Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो रही है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर इस सीरियल में इन दिनों सई और विराट अपने आई-बाबा यानि अश्विनी और निनाद की शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस सालगिरह के बहाने अश्विनी और निनाद के बीच की दूरियां हमेशा के लिए मिट जाएंगी। 

अभी तक आपने देखा कि सई और विराट ने पूरे परिवार को अश्विनी और निनाद की एनिवर्सिरी मनाने के लिए राजी कर लिया। निनाद ने भी अपने बेटे की खुशी के लिए हामी भर दी, हालांकि उसके दिल में अपनी पत्‍नी अश्‍विनी के लिए कोई जगह नहीं है। विराट और सई ने ऐसी प्‍लानिंग की है जिससे निनाद के लिए अश्विनी के लिए फ‍िर से प्‍यार जाग उठेगा। 

दोनों के लिए में एक दूसरे के प्रति गुम हो चुके प्‍यार को वापस लाने के ल‍िए सई उन चिट्ठियों का सहारा लेगी जो शादी के बाद दोनों ने एक दूसरे को लिखी थीं। इन लेटर्स को देखकर दोनों भावुक हो जाते हैं। निनाद भी अपनी पत्‍नी को स्‍वीकार कर अपनी गलती मान लेता है और भवानी से कहता है कि इस घर को सींचने में अश्विनी का अहम रोल है। 

परिवार की मुखिया भवानी को यह बात अखर जाती है, वहीं पत्रलेखा के साथ मिलकर ओमी और सोनाली भवानी के कान भर देते हैं। भवानी को लगने लगता है कि कहीं सई उसके रुतबे को कम ना कर दे। अपनी तवज्‍जो कम होने के डर से भवानी एक बार फ‍िर अपना रंग दिखाएगी। अभी तक वह सई से ठीक से पेश आ रही थी लेकिन अब वह उसे सबक सिखाने की ठान लेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर