Ghum hai kisikey pyaar meiin: सई को मिल रही अहमियत से बेचैन पाखी चलेगी नई चाल, GHKKPM में आने वाले हैं तीन धमाकेदार ट्विस्‍ट

Ghum hai kisikey pyaar meiin Major Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में तीन धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाले वाले हैं। ये खट्ठे-मीठे ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित कर देंगे। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major twist 27 october
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major twist 27 october  
मुख्य बातें
  • सीरियल गुम है के ये खट्ठे-मीठे ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित कर देंगे।
  • चव्‍हाण परिवार धूमधाम से गणपति विसर्जन कर रहा है।
  • अलग अलग कमरों में रहकर दोस्‍त बन जाएंगे सई-विराट।

Ghum hai kisikey pyaar meiin Major Twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जल्‍द ही तीन धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाले वाले हैं। नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा सीरियल के ये खट्ठे-मीठे ट्विस्‍ट दर्शकों को रोमांचित कर देंगे। इस सीरियल में इन दिनों गणपति विसर्जन का सीक्‍वेंस चल रहा है। चव्‍हाण परिवार धूमधाम से गणपति विसर्जन कर रहा है। आइये जानते हैं कि इसी सीक्‍वेंस से जुडे कौन से हैं वो तीनों ट्विस्‍ट।  

सई को मिलेगी अहमियत, पाखी चलेगी नई चाल 
गणपति व‍िजर्सन के दौरान काकू सई को अहमियत देती है। वह पाखी के हाथ से महाभोज का प्रसाद लेकर सई को देती है ताकि वह बांट सके। यही नहीं वह आरती करने का अधिकार भी पत्रलेखा से लेकर सई को देती है। यह देखकर पाखी को गुस्‍सा आ जाता है लेकिन अपनी मां के कहने पर वह गुस्‍से को काबू कर लेती है। वह अपनी मां से कहती है कि उसे कुछ करना होगा, वरना सई पूरे परिवार की चहेती बन जाएगी और उसे कोई नहीं पूछेगा। वह कहती है कि सई को ये अहमियत इसलिए मिल रही है क्‍योंकि वह विराट की पत्‍नी है। अब दोनों के बीच दरार लाने के ल‍ि ए पत्रलेखा कौन सी नई चाल चलेगी, ये देखना होगा। 

अलग अलग कमरों में रहकर दोस्‍त बन जाएंगे सई-विराट 
सई और विराट पति पत्‍नी हैं लेकिन अश्‍विनी ने दोनों को अलग अलग कमरों में रहने के ल‍िए कहा है। सई को विराट के कमरे की आदत हो गई है तो वह विराट से मिलने कमरे में आ जाती है। वह विराट से पूछती है कि पति पत्‍नी तो अलग अलग कमरों में नहीं रहते हैं, ऐसे में हमारा रिश्‍ता क्‍या है? दर्शक देखेंगे कि सई और विराट दोस्‍त बनेंगे और इसी रिश्‍ते को निभाएंगे। ये देखना दिलचस्‍प होगा कि पति पत्‍नी जब दोस्‍त बनते हैं तो कैसे इस रिश्‍ते को निभा पाते हैं। 

सम्राट और पाखी के बीच होगी तकरार 
गणपति विसर्जन के दौरान जब बप्‍पा से कुछ मांगने की बारी आई तो सम्राट और पाखी ने अलग अलग मांग की। पाखी ने बप्‍पा के काम में कहा कि वह विराट को समझाएं कि उसका और सई का कोई मेल नहीं। जबकि सम्राट ने बप्पा से कहा कि उसने जो अपनी शादी को दूसरा मौका दिया है वो उसके फैसले को गलत साबित ना होने दें। पाखी के दिमाग में अभी भी विराट है और जल्‍द सम्राट ये बात पूरी तरह समझ जाएगा। देखना होगा कि इन दोनों का रिश्‍ता किस राह पर जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर