TV Shows में जन्माष्टमी की धूम, जानें Anupama, Imlie और Ghum Hai... में राधा-कृष्ण बन किस जोड़ी ने मचाई धूम

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 08, 2021 | 08:36 IST

Janmashtami Special in Top TV Show: अनुपमा समेत इमली और गुम है किसी के प्यार में सीरियल्स में जन्माष्टमी के पर्व की धूम मची हुई है। तीनों सीरियल्‍स में जन्‍माष्‍टमी मनाई जा रही है।

Anupamaa janmashtami episode, imlie janmashtami episode, ghum hai kisikey pyaar meiin janmashtami episode, janmashtami Special episodes, janmashtami special episodes in Anupamaa, janmashtami special episodes in imlie, janmashtami special episodes
अनुपमा, इमली और गुम है में... जन्माष्टमी स्पेशल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जन्माष्टमी स्पेशल में अनुपमा-अनुज बने राधा-कृष्ण।
  • जन्माष्टमी के पर्व के बीच चव्हाण परिवार को लगा झटका।  
  • जन्माष्टमी के पर्व पर भी बाज नहीं आई मालिनी, इमली के लिए रची नई साजिश।

Janmashtami Special in Anupamaa, Imlie and Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: स्टार प्लस के पॉपुलर शोज अनुपमा (Anupamaa), इमली (Imlie) और गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शोज में से एक हैं। टीआरपी के रेस में आए दिन यह तीनों टीवी सीरियल्स बाकी टीवी शोज को कड़ी टक्कर देते हैं। जब से इन तीनों शोज की शुरुआत हुई है तब से यह टीवी के सबसे प्रॉमिसिंग सीरियल्स में से एक हैं। आए दिन इन टीवी सीरियल्स में कई उतार-चढ़ाव देखे जाते हैं। अगर हाल-फिलहाल की बात करें तो इन टीवी सीरियल्स में जन्माष्टमी के पर्व की धूम मची हुई है। 

नए अंदाज में दिखे अनुपमा और अनुज (Anupamaa)

अनुपमा में फिलहाल जन्माष्टमी का ट्रैक चल रहा है जिसे देखना बेहद दिलचस्प है। एक तरफ जहां समर की जान बचाने वाले अनुज का शाह परिवार आभारी हो गया है। वहीं, जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के दौरान, अनुपमा और अनुज को पास आता देख वनराज के अंदर जलन की भावना उठ रही है।

दरअसल, शाह परिवार में जन्माष्टमी का पर्व मनाया जा रहा है, जिसके लिए घर की सभी जोड़ियों को राधा-कृष्ण बनना है। वनराज-काव्या, बा-बापूजी, समर-नंदिनी और किंजल-परितोष की जोड़ी बनती है, लेकिन, अनुपमा अकेली पड़ जाती है। जन्माष्टमी सेलिब्रेशन के बीच अनुज इत्तेफाक से कृष्ण जी के अवतार में शाह परिवार में शामिल होता है। इसी बीच अनुपमा और अनुज राधा-कृष्ण बनकर डांस परफॉर्मेंस देते हैं। अनुपम और अनुज के बीच बढ़ती नजदीकियों को देखकर वनराज इनसिक्योर हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

सम्राट और पाखी ने अब एक दूसरे से वापस रिश्ता रखने के लिए हामी भरी है। मगर, इतना सब कुछ होने के बाद भी पाखी विराट के करीब आने के लिए नई‌ साजिशें रच रही है। एक तरफ जहां इस टीवी सीरियल में जन्माष्टमी की धूम मची है। वहीं, शो में आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न्स ने चव्हाण परिवार खास तौर से सई की मुसीबतें बढ़ा दी हैं।

चव्हाण परिवार में जन्माष्टमी सेलिब्रेशन से पहले विराट अपने ट्रांसफर आर्डर के बारे में सबको बताता है। जिस वजह से घर में सब उदास हो जाते हैं। वहीं सई और विराट के बीच मतभेद पैदा होते हैं। जन्माष्टमी के पवित्र पर्व पर सई और विराट एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। इतना ही नहीं, भवानी अब अपनी बहुओं के सामने बच्चे की शर्त रखेगी। जिसकी वजह से सई की मुसीबतें और बढ़ जाएंगी। 

इमली (Imlie)

बीते कुछ एपिसोड्स में यह देखा गया कि मालिनी और इमली कैसे आदित्य को पाने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। एक तरफ जहां इमली अपने और आदित्य के रिश्ते को बचाने के लिए हर मुसीबतों से लड़ रही है। वहीं, मालिनी, इमली को त्रिपाठी हाउस और आदित्य की जिंदगी से हमेशा के लिए बाहर करने के लिए नई चालें चल रही है। जन्माष्टमी स्पेशल के दौरान, इस टीवी सीरियल में यह देखा गया कि मालिनी, इमली और आदित्य को डांस परफॉर्म ना करने देने के लिए नई साजिश रचती है और अर्पणा को अपना मोहरा बना लेती है। इमली आदित्य के साथ डांस ना कर पाए इसके लिए अपर्णा इमली को रसोई में व्यस्त रखती है। इधर, इस मौके का फायदा उठाकर मालिनी आदित्य के साथ डांस करने चली जाती है। मगर, उसका प्लान फ्लॉप तो तब होता है जब आदित्य को यह पता चल जाता है और वह मालिनी के साथ डांस करने से मना कर देता है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर