Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से एक्टर Adish Vaidya हुए बाहर, बिग बॉस के लिए छोड़ा हाई रेटेड TRP सीरियल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Adish Vaidya Exit: आदिश वैद्य को सीरियल में करिश्मा के पति और सई के सपोर्टिव भाई के रोल देखा जाता है। ऐसा लगता है कि एक्टर सीरियल में अपने स्क्रीन स्पेस से नाखुश हैं।

Adish Vaidya Quits GHKKPM| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Adish Vaidya Aka Mohit Exits| TV Actor Adish Vaidya Quits GHKKPM| Adish Vaidya Marathi Bigg boss 3|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में के एक एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया है।
  • ये कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय अभिनेता आदिश वैद्य हैं।
  • आदिश सीरियल में करिश्मा के पति और सई के सपोर्टिव भाई का रोल निभाते हैं।

गुम है किसी के प्यार में के फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। खबर है कि सीरियल गुम है किसी के प्यार में के एक एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय अभिनेता आदिश वैद्य हैं। आदिश वैद्य को सीरियल में मोहित की भूमिका में देखा जाता है। जो कि करिश्मा के पति और सई के सपोर्टिव भाई का रोल है। अब आदिश ने स्टार प्लस के ट्रैंडिंग धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में से बाहर निकलने का फैसला किया है।

ऐसा लगता है कि आदिश वैद्य सीरियल में अपने स्क्रीन स्पेस से नाखुश हैं और इसलिए उन्होंने डैली शो की बजाय एक रियलिटी शो चुनने का फैसला किया। जैसा कि कई अभिनेताओं ने कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो, बिग बॉस में हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही हैं। इसके लिए स्टार्स अपने चल रहे शो को छोड़ रहे हैं। अब टीवी अभिनेता आदिश वैद्य ने भी यही फैसला किया है। 

गुम है किसी के प्यार में के ऊपर चुना बिग बॉस
टेलीविजन के सबसे ज्यादा टीआरपी रेटेड शो गुम है किसी के प्यार में मोहित चव्हाण की भूमिका निभा रहे आदिश वैद्य ने सीरियल से खुद को अलग कर लिया है। मराठी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार आदिश वैद्य ने अपना शो छोड़कर बिग बॉस को चुना है। अब जल्द ही आदिश वैद्य को बिग बॉस मराठी 3 में देखा जाएगा। आदिश वैद्य ने शो के निर्माताओं को सूचित किया है कि वह बिग बॉस 3 मराठी में शामिल हो रहे हैं।

बिग बॉस मराठी 3 को महेश मांजरेकर द्वारा होस्ट किया जाता है। शो का प्रीमियर 19 सितंबर को होने जा रहा है, दर्शक इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार हैं।

गुम है किसी के प्यार में की कहानी में होगा बदलाव
खबर है कि मोहित के बाहर निकलने के बाद अब सम्राट, सई के लिए मजबूत सपोर्टर के रूप में सामने आएगा। कहानी की बात करें तो सम्राट जरूरत की घड़ी में सई का समर्थन करने के लिए मौजूद हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स मोहित के बाहर निकलने को और सम्राट-सई की स्ट्रॉग बॉन्डिंग को कैसे दिखाते हैं। दूसरी तरफ सई भी विराट के खिलाफ कुछ बड़ा प्लान कर रही है ताकि वो दूरियां को हमेशा के लिए खत्म कर सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर