GHKKPM New Entry Twist: गुम है किसी के प्यार में हो रही दिग्गज एक्ट्रेस Dolly Mattoo की एंट्री, जो बदल देगी सई की जिंदगी

GHKKPM Star plus Show New Entry Dolly Mattoo Twist| सई की जिंदगी और मौत की कंडीशन को ध्यान में रखते हुए अब सीरियल में नई एंट्री होने वाली है। गुम है किसी के प्यार में डॉली मट्टू जल्द नजर आने वाली हैं।

GHKKPM Star plus Show New entry| TV Actress Dolly mattoo for Sayi New Entry GHKKPM|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा
  • अब सीरियल गुम है किसी के प्यार में डॉली मट्टू जल्द नजर आने वाली हैं
  • सई की कंडीशन को ध्यान में रखते हुए सीरियल में नई एंट्री कराई जा रही है

स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में लगातार चर्चा में बना हुआ है। सीरियल की पूरी कहानी सई और विराट के आसपास घूम रही है। अब गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि सई को अस्पताल ले जाया गया है, विराट को ये चौंकाने वाली खबर पता चली और वो दौड़ पड़ता है। सई एक बड़े गड्ढे में गिरी थी जहां लोहे की छड़ें रखी गई थीं और वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी। 

सई को जब उस विशाल गड्ढे से बाहर निकला गया तो उसका सिर बुरी तरह से घायल हो गया था और उसका बहुत खून बह रहा है। जब तक वह अस्पताल पहुंचती है, तब तक उसका दिमाग डैमेज हो जाता है और वह मानसिक बीमारी से पीड़ित हो जाती है। 

सई की इसी जिंदगी और मौत की कंडीशन को ध्यान में रखते हुए मनोचिकित्सक की एंट्री होने वाली है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब डॉली मट्टू की नई एंट्री होने वाली है जो कि सई के मनोचिकित्सक के रूप में आने वाली हैं। यह नई एंट्री सई की मानसिक परेशानी और बीमारी को दूर करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

छोटी सरदारनी टीवी सीरियल की एक्ट्रेस डॉली मट्टू को मनोचिकित्सक की भूमिका निभाने के लिए शो में शामिल किया गया है। डॉली मट्टो को पहले स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक शादी मुबारक में भी देखा गया था। हालांकि अभी उनके किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन निश्चित रूप से वो सई के जीवन में कुछ बदलाव लाने के लिए तैयार हैं।

इधर सई के एक्सीडेंट के बाद विराट बुरी तरह से टूट जाएगा। विराट को अश्विनी सांत्वना देगी लेकिन सम्राट, देवी और शिवानी उसपर निशाना साधेंगे। साथ ही क्या सई को विराट के लिए अपना प्यार याद रहेगा? ये भी देखना दिलचस्प रहेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर