अनुपमा के लिए अनुज रखेगा ग्रैंड पार्टी तो गहना बनेगी ह्यूमन बॉम्ब, GHKKPM सहित 5 TV शो में जानें आगे क्या होगा

TV Shows 5 Spoiler Alert Imlie To GHKKPM: सई और विराट के जीवन में होगी सबसे बड़ी घटना तो मालिनी की साइड हो जाएगा आदित्य! जल्द 5 टीवी सीरियल में आने वाले हैं ये बड़े ट्विस्ट...

5 TV Serial Update| TV Serial Upcoming Weekly Spoiler| 5 TV Serial Imlie Anupamaa to Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
टीवी सीरियल अपडेट। 
मुख्य बातें
  • साथ निभाना साथिया 2 की गहना बनेगी ह्यूमन बॉम्ब
  • मुश्किलों से भरी होगी कार्तिक और सीरत की बेटी ऐश्वर्या की जिंदगी
  • जल्द 5 टीवी सीरियल में आने वाले हैं ये बड़े ट्विस्ट

मुश्किलों से भरी होगी कार्तिक और सीरत की बेटी ऐश्वर्या की जिंदगी
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी ट्रैक चौंकाने वाला मोड़ दिखेगा। कार्तिक जैसे ही अपनी बिजनेस ट्रिप के लिए निकलता है अचानक सीरत को लेबर पेन होने लगता है। सीरत की प्रेग्नेंसी को दादी, गायू और स्वर्णा हल्के में लेते हैं वो सोचते हैं कि सीरत की डिलीवरी का समय हो गया है। सीरत को दर्द होता है, कहानी में कार्तिक के बिना सीरत की प्रीमैच्योर डिलीवरी का समय आ गया है। कहा जा रहा है कि प्रीमैच्योर डिलीवरी के दौरान ही सीरत की मृत्यु हो जाएगी। साथ ही बताया जा रहा है कि कार्तिक और सीरत की बेटी के लिए चीजें आसान नहीं होंगी। क्योंकि दादी एक बेटा चाहती थीं और बेटी होने पर उनको खुशी नहीं होगी। यहीं से वो ऐश्वर्या को नापसंद करने लगेंगी। कार्तिक और सीरत की बेटी का जीवन कठिनाइयों से भरा होगा। क्योंकि दादी, अक्षु और कायरव से प्यार करेंगी लेकिन ऐश्वर्या से नहीं। क्या ऐश्वर्या की मासूमियत कभी दादी की नफरत को प्यार में बदल पाएगी या उसे जिंदगी भर नफरत का सामना करना पड़ेगा? ये देखना दिलचस्प रहेगा।

अनुपमा के लिए अनुज रखेगा ग्रैंड पार्टी
स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में अब सेलिब्रेशन का मौका आने वाला है। अनुज और अनुपमा की बड़ी पार्टी का बेसब्री से इंतजार है। अनुज और अनुपमा मुंबई में अपनी बिजनेस मीटिंग और डील को सफलतापूर्वक पूरा करते हैं। जहां दोनों खुशी-खुशी वापस आते हैं और इस पहली सफलता का जश्न अब ग्रैंड तरीके से होने वाला है। काव्या और वनराज को अनुपमा की सफलता से बेहद जलन हो रही है लेकिन वे पार्टी के इनवीटेशन को अस्वीकार नहीं कर सकते हैं। पार्टी में अनुज ने अनुपमा के लिए एक सरप्राइज भी प्लान किया है क्योंकि यह पहली बिजनेस मीटिंग थी जिसमें अनुपमा ने अपना बेस्ट दिया है। इसलिए अब अनुज इसका क्रेडिट अनुपमा का पूरी तरह से देगा। इधर वनराज के सब्र का बांध टूट रहा है। वनराज का काव्या के साथ अफेयर था और अब उसे अनुज और अनुपमा के बीच उसी भविष्य पर शक है। जब अनुपमा बैठक के बाद घर लौटती है, तो वनराज उसे अनुज के बारे में अल्टीमेटम देगा। वनराज उसका सामना करते हुए कहेगा कि अनुज का उस पर क्रश है और जल्द ही प्यार भी हो जाएगा। वनराज, काव्या के साथ अपने अतीत को याद करते हुए अनुपमा को अनुज के साथ उसकी निकटता को गंभीरता से लेने की चेतावनी देता है। वनराज की आखिरी बातें अनुपमा को दुविधा में डाल देंगी। 

गहना बनेगी ह्यूमन बॉम्ब
टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया 2 की आगामी कहानी घातक मोड़ लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अनंत और गहना, कुमार के जाल में फंस गए हैं। अनंत ने जहां गहना की तलाश शुरू की, वहीं कुमार और सागर ने गहना को फंसाया है। सागर और कुमार, गहना को ब्लैकमेल करते हैं और उसे ह्यूमन बॉम्ब बनाते हैं। अब गहना को मरने के लिए मजबूर किया जाएगा, नहीं तो वह अपना परिवार खो देगी। यही वह समय होगा जब गहना मरने का विकल्प चुनेगी। अनंत, गहना को खोजने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन सब कुछ बेकार जा रहा है। इधर कुमार हजारों लोगों को मारने के लिए गहना को मानव बॉम्ब बनाता है। क्या अनंत, गहना को बचा पाएगा या यहीं खत्म हो जाएगी गहना और अनंत की लव स्टोरी? इस घातक बम ब्लास्ट ट्विस्ट को देखना काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। 

सई और विराट के जीवन की सबसे बड़ी घटना 
स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आने वाला है। सई अपना बैग पैक करती है और जाने के लिए तैयार है। सई को लगता है कि उसे अपना जीवन बदलने के लिए एक बड़ा फैसला लेने की जरूरत है वरना वह केवल विराट का और चव्हाण परिवार में अपमान करेगी। विराट और सई के बीच एक बड़ी बहस होती है जहां सई को लगता है कि उसका पति कभी भी उसके आबा के करीब नहीं आ पाएगा। सई और विराट के जीवन की सबसे बड़ी घटना होने जा रही है जहां सई, विराट के जीवन से हमेशा के लिए बाहर निकलने के लिए पूरी तरह तैयार है। विराट इस बात से अनजान हैं कि सई इस बार क्या करने जा रही है। विराट, सई से बहुत प्यार करता है लेकिन उनका अहंकार बीच में आ जाता है और दोनों एक-दूसरे से ही लड़ते हैं। वैसे सई खुद भी अपने इस फैसले से खुश नहीं होगी।

मालिनी की साइड हो जाएगा आदित्य
टीवी सीरियल इमली में जबरदस्त कोर्ट रूम ड्रामा देखा जा रहा है। इमली केस जीतने के लिए कड़ा संघर्ष कर रही है। जो सबूत उसके हाथ लगा था, उसमें मालिनी के बुरे काम का चौंकाने वाला खुलासा था। इमली ने अदालत में सबूत दिखाने का फैसला किया। हालांकि, यहां इमली की किस्मत ने साथ नहीं दिया और सबूत का वीडियो डिलीट हो गया। मालिनी अपने घर पर बेहोश हो जाएगी, जिसके बाद सबको पता चल जाएगा कि वो आदित्य के बच्चे की मां बनने वाली है। अब इमली केस हार जाएगी, क्योंकि इसे सबूतों के अभाव में खारिज कर दिया जाएगा। इमली, आदित्य से जवाब मांगेगी, तभी मालिनी अपनी प्रेग्नेंसी की चौंकाने वाली खबर लेकर आएगी। अब आदित्य का सीरियल में इमली के प्रति बदला हुआ रूप नजर आएगा। आदित्य पूरी तरह से मामलिनी की साइड हो जाएगा, क्योंकि अब वो पापा बनने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर