गुम है किसी के प्यार में श्रुति की सर्जरी करेगी सई, शो पर फूटा फैन्स का गुस्सा- 'एक ही कपड़ों में और कितना खींचोगे शो'

GHKKPM fan not happy with current track: गुम है किसी के प्यार में काफी समय से लंबे खिंच रहे ट्विस्ट और वही सीन्स देख-देखकर दर्शक पक चुके हैं। यहां तक फैन्स अब तो मेकर्स को शो के सितारों के कॉस्टूयम बदलने की सलाह दे रहे हैं...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star plus twist Shruti surgery done by Sai after pregnancy complications
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में सई और श्रुति का आमना-सामना होने वाला है।
  • इसी बीच शो में काफी समय से लंबे खिंच रहे ट्विस्ट और वही सीन्स देख-देखकर दर्शक पक चुके हैं।
  • फैन्स अब मेकर्स को शो के सितारों के कॉस्टूयम बदलने की सलाह दे रहे हैं।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के प्रशंसक फिलहाल चल रहे ट्रैक से थोड़े निराश हैं। श्रुति और विराट की कहानी के कारण दर्शक थोड़े से निराश हैं। उन्हें लगता है कि मौजूदा ट्रैक को काफी खींचा जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी मजाक किया है कि अभिनेता पिछले कई दिनों से एक जैसे कपड़े पहने हुए हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि मेकर्स अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं। जल्द ही गुम है किसी के प्यार में की कहानी में सई और श्रुति का आमना-सामना होने वाला है।

इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के अनुसार, विराट को श्रुति की प्रेग्नेंसी में आई बड़ी समस्याओं और प्रसव के बाद उसकी गंभीर स्थिति के बारे में पता चल जाएगा। यहां दिलचस्प बात यह होगी कि सई को श्रुति की सर्जरी करने का काम सौंपा जाएगा। अगर यह रिपोर्ट सच निकली तो यकीनन यह एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ होगा।

सीरियल गुम है किसी के प्यार में का वर्तमान ट्रैक इस बात पर केंद्रित है कि कैसे सई, विराट पर शक करती है क्योंकि वह श्रुति की देखभाल कर रहा है। विराट, सई को पूरा सच नहीं बता पा रहा है और इसी की वजह से सई ने चव्हाण हाउस छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि काफी समय से ये ट्विस्ट लंबा खींचा जा रहा है इसकी वजह से दर्शक वही सीन्स देख-देखकर पक चुके हैं। यहां तक फैन्स अब तो मेकर्स को शो के सितारों के कॉस्टूयम बदलने की सलाह दे रहे हैं। 

खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि गुम है किसी के प्यार में आने वाले इस नए प्लॉट से दर्शकों का रोमांच कितना बढ़ने वाला है। हो सकता है कि इस प्लॉट से मेकर्स प्रशंसकों का दिल फिर से जीत सकेंगे!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर