गुम है किसी के प्यार में आएगा बड़ा लीप, विराट और सई के सेपरेशन के बाद बदल जाएगी पूरी कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin twist leap coming| आने वाले अपकमिंग एपिसोड में सीरियल में बड़ा लीप आएगा, उससे कहानी में भी काफी कुछ अलग मोड़ आएंगे और हर चीज बदल जाएगी...

Star plus Serial Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin leap twist is coming in Sai And virat Life
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक काफी दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा
  • मोहित मिस्टर एंड मिसेज विराट चव्हाण के बारे में परिवार को पूरी सच्चाई बताएगा
  • अब आने वाले अपकमिंग एपिसोड में सीरियल में बड़ा लीप आएगा

टेलीविजन सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का आगामी ट्रैक काफी दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। विराट कॉलेज में सई की बात सुनकर निराश होकर घर वापस लौट आएगा। घर वापसी पर, विराट पर निनाद, सम्राट, मोहित, भवानी, अश्विनी के सवालों की बौछार हो जाती है जबकि विराट जवाब देने से इनकार कर देता है। तभी मोहित मिस्टर एंड मिसेज विराट चव्हाण के बारे में पूरी सच्चाई बताता है और साई चुपचाप आंसू भरी आंखों से उसकी ओर देखती है। 

जब मोहित पूरे चव्हाण परिवार और सई के सामने बड़ा सच सामने लाता है तो विराट बड़ी मुसीबत में पड़ जाता है। श्रुति को मिसेज विराट चव्हाण के रूप में जानकर सई का दिल टूट जाता है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल में अब और भी ड्रामे देखने को मिलेंगे। सीरियल में हाई वोल्डेज ड्रामा होगा। क्यों सई घर छोड़कर जा रही है और सीरियल में बड़ा लीप आने वाला है।

जी हां, इस बार सई नहीं रुकने वाली है और विराट भी उसे नहीं रोकेगा। आने वाले अपकमिंग एपिसोड में सीरियल में जो बड़ा लीप आएगा, उससे कहानी में भी काफी कुछ अलग मोड़ आएंगे और हर चीज बदल जाएगी।

जैसा कि हम जानते हैं सदानंद से किया वादा निभाकर विराट उसकी पत्नी और बच्चे की मदद कर रहा है। हालांकि सदानंद, विराट को गलत समझेगा जब उसे विराट और श्रुति के नाम मिस्टर एंड मिसेज चव्हाण के रूप में मिलेगा। आगे, सदा को अपने आदमियों से भी पता चलेगा कि श्रुति ने उसे धोखा दिया और विराट के साथ भाग गई। इसी के साथ सदानंद की चौंकाने वाली वापसी होगी, यहीं से विराट और सई के खिलाफ वो नकारात्मक हो जाएगा।

दूसरी तरफ सई, विराट को तलाक दे देगी और चव्हाण निवास से बाहर चली जाएगी। चव्हाण परिवार सई और विराट के अलग होने के बारे में चिंतित होंगे, क्योंकि देवी ने भविष्यवाणी की है कि जब विराट और सई अलग होते तब दोनों के जीवन में कुछ खतरनाक होता है। देवी की भविष्यवाणी फिर सच हो जाएगी क्योंकि सदानंद सई और विराट पर घातक हमला करेगा। विराट अपने मिशन पर वापस आ जाएगा और सई को सदानंद की खतरनाक चाल से बचाने के लिए आगे आएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर