असल में बेहद बोल्ड हैं Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin एक्ट्रेस यामिनी मल्होत्रा, एक्सीडेंट में बाल-बाल बची थी जान

Yamini Malhotra GHKKPM Actress Facts bio details: यामिनी मल्‍होत्रा दिल्ली से हैं और पेशे से डॉक्टर हैं। पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू से पहले वह डेंटिस्ट के रूप में अपनी प्रैक्टिस करती थीं...

Yamini Malhotra Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Actress| Yamini Malhotra Facts Education boyfriend bio details
यामिनी मल्होत्रा। 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में यामिनी मल्होत्रा उम्रदराज रोल कर रही हैं लेकिन असल में वो काफी यंग हैं।
  • अभिनेत्री यामिनी महज 28 साल की हैं और काफी बोल्ड हैं।
  • कम ही लोग जानते हैं कि यामिनी मल्‍होत्रा दिल्ली से हैं और पेशे से डॉक्टर हैं।

गुम है किसी के प्यार में छोटे परदे के पॉपुलर शोज में से एक है। कम वक्त में सीरियल की स्टारकास्ट ऑडियंस की बीच खासी पॉपुलर हो चुकी है। हर सितारा अपने रियल नाम की बजाय ऑनस्क्रीन किरदार से ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। इन्हीं में एक शिवानी बुआ का किरदार है जो कि एक्ट्रेस यामिनी मल्होत्रा निभा रही हैं। वैसे तो गुम है किसी के प्यार में शिवानी चव्हाण कम ही नजर आती हैं लेकिन उनका किरदार काफी अहम है। स्क्रीन पर यामिनी मल्होत्रा इसे बखूबी निभा रही हैं।

भले ही गुम है किसी के प्यार में यामिनी मल्होत्रा उम्रदराज रोल कर रही हैं लेकिन असल में वो काफी यंग हैं। अभिनेत्री यामिनी महज 28 साल की हैं और काफी बोल्ड हैं। गुम है किसी के प्यार में की अभिनेत्री यामिनी मल्होत्रा का सोशल मीडिया उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है। उनका हर एक लुक काबिले-तारीफ है। 

यामिनी मल्होत्रा फिलहाल सिंगल हैं और वो अभी किसी को डेट भी नहीं कर रही हैं। इसका खुसाला खुद गुम है किसी के प्यार की एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया था कि आखिर उनको कैसा पार्टनर चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@yamini.malhotra)

किसी अभिनेता को डेट नहीं करना चाहती हैं यामिनी मल्होत्रा
अभिनेत्री यामिनी मल्होत्रा ने बताया था, 'मैं सिंगल हूं क्योंकि मुझे अभी तक कोई नहीं मिला है। यह बहुत ही सिंपल है। पता नहीं क्यों हर कोई सोचता है कि मुझे अब तक कमिटेड हो जाना चाहिए। कोई यह मानने को तैयार नहीं है कि मैं सिंगल हो सकती हूं। ऐसी बातें यूं ही नहीं होतीं। मैं जानबूझकर सिंगल नहीं रह रहा हूं। मेरा वाला शायद कहीं खो गया है। हालांकि तलाश जारी है, शायद मैं उससे जल्द ही कभी मिलूंगी।'

'मेरी तरह का पार्टनर चाहती हूं 6 फुट लंबा, सुंदर, शिक्षित और कॉर्पोरेट। उसे बुद्धिमान और केयरिंग होना चाहिए, लेकिन उसे बाकी सब चीजों से ऊपर एक अच्छा इंसान होना चाहिए। मैं कभी किसी अभिनेता को डेट नहीं करना चाहती हूं। मैं इसके बजाय एक कॉर्पोरेट आदमी को पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि दो कलाकार एक साथ केवल ऑडिशन, रोल, फिल्मी गपशप या फिर फैशन, जिम और ब्यूटी के बारे में बात करेंगे। मैं एक अलग पेशे से किसी को चाहती हूं, जहां मैं उसकी आंखों से दूसरी दुनिया को देखूं और नया सीखूं।'

कार हादसे में बाल-बाल बची थीं यामिनी
अभिनेत्री यामिनी मल्होत्रा के साथ अगस्त 2021 में एक हादसा हुआ था। यामिनी मल्होत्रा की चलती कार में आग लग गई थी और हादसे के वक्त वो कार में सवार थीं। हालांकि इस दुर्घटना में यामिनी बाल बाल बची थीं। आग की लपटों को देखते ही वो अपनी गाड़ी से नीचे उतर गईं और देखते ही देखते पूरी कार जलकर खाक हो गई थी।

हादसे के बारे में यामिनी ने बताया था, 'मैं अपने रोज के दिनों की तरह ही मंगलवार की रात को भी ड्राइव के लिए निकली थी। जुहू के बाद मैं लोखंडवाला की तरफ मैं जा रही थी। जैसे ही मैंने गाड़ी चलाना शुरू किया देखा बोनट में से धुआं उठ रहा है। मैं कुछ भी समझ पाती उससे पहले ही आग की लपटे तेज हो गईं। ये सब बहुत भयानक था और इतनी तेज से आग फैली की मैं हैरान रह गई।' यामिनी के इस मामले की पुलिस शिकायत भी कराई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@yamini.malhotra)

आपको बता दें, यामिनी मल्‍होत्रा दिल्ली से हैं और पेशे से डॉक्टर हैं। पंजाबी फ‍िल्‍मों में डेब्‍यू से पहले वह डेंटिस्ट के रूप में अपनी प्रैक्टिस करती थीं। गुम है किसी के प्यार में यामिनी का पहला टीवी शो है। एक्ट्रेस इससे पहले मैं तेरी तू मेरा, दिल होना चाहिदा जवान और चुट्टालब्बाई जैसी पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर