सई ने छोड़ा विराट का घर, तो रास्‍ते में हुआ भयंकर हादसा, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आने वाला है तगड़ा ट्विस्‍ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में सई चव्‍हाण निवास से हमेशा के लिए चली जाएगी और रास्‍ते में उसके साथ हादसा हो जाएगा।

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • सीरियल में सई चव्‍हाण निवास से हमेशा के लिए चली जाएगी।
  • जब सई घर से जा रही होगी तो उसके साथ ऐसा हादसा होगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इन दिनों काफी कुछ हो रहा है। सई और विराट के बीच अनबन इस हद तक पहुंच गई है कि सई जोशी बिना किसी को कुछ बताए चव्‍हाण निवास से हमेशा के लिए जा रही है। हालांकि ट्विस्‍ट ये नहीं बल्कि कुछ और है। जब सई घर से जा रही होगी तो उसके साथ ऐसा हादसा होगा जिसमें वह जिंदगी-मौत के बीच झूलेगी। 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि सई रास्‍ते में एक बच्‍चे को बचाती है और खुद निर्माणाधीन साइट के लिए खोदे गए गड्ढे में गिर जाती है। उसके सिर में काफी चोट आती है और उसकी आंखें बंद हो जाती हैं। लोग उसे गड्ढे से बाहर निकालते हैं और अस्‍पताल पहुंचाते हैं। जहां उसे ऑपरेशन थिएटर में ले जाया जाएगा। सई बेहोश है और उसकी जान खतरे में हैं। 

दूसरी तरफ सई के जाने की बात विराट के अलावा चव्‍हाण निवास के लोगों को पता चल जाएगी। सम्राट कहेगा कि सई अभी ज्‍यादा दूर नहीं गई होगी, चलो उसे रोकते हैं लेकिन विराट उसे रोक लेगा। देखना ये होगा कि जब सई के एक्‍सीडेंट की खबर चव्‍हाण निवास आएगी तो विराट कैसे रिएक्‍ट करेगा। मेकर्स आगे की कहानी में कुछ तो नया जरूर सोच रहे हैं क्‍योंकि काफ‍ी दिन से विराट और सई के रिश्‍ते के बीच तकरार देख दर्शक बोर हो गए हैं। 

पाखी के अरमानों पर फ‍िरा पानी 
दूसरी तरफ पत्रलेखा ने महाबलेश्‍वर जाने का प्‍लान बनाया था। सम्राट के कहे अनुसार, पूरा परिवार महाबलेश्‍वर घूमने जाने वाला था लेकिन अब सई ने जो किया उससे पाखी के अरमानों पर पानी फ‍िरता नजर आ रहा है। सई के साथ हादसा हो गया तो एक बार फ‍िर पूरा फोकस सई पर होगा और ऐसे में कोई भी महाबलेश्‍वर घूमने नहीं जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर