Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई ने उतार दी विराट की अंगूठी, क्‍या पति से लेने वाली है तलाक?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में सई अपने पति विराट से दूर जा रही है। उसने विराट की दी हुई अंगूठी भी उतार दी है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में सई अपने पति विराट से दूर जा रही है।
  • उसने विराट की दी हुई अंगूठी भी उतार दी है।
  • सई जोशी अपने पति विराट के खिलाफ तलाक का केस दायर करेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler alert: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल टीवी के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा शोज में से एक है। इस सीरियल को शुरू हुए एक साल का वक्‍त भी नहीं हुआ है और यह लगातार टीआरपी ल‍िस्‍ट में टॉप 5 में बना हुआ है। सीरियल की कहानी काफी दिलचस्‍प है जिसमें अभिनेता नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल निभाते हैं। सीरियल की कहानी में इन द‍िनों सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) के रिश्‍ते में अनबन दिखाई जा रही है। 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) में अभी तक देखा कि सई ने अपने पति विराट से दूर जाने के लिए कॉलेज बदलवा लिया है। अब वह नागपुर मेडिकल कॉलेज से दूर जा रही है ताकि नागपुर में ना रहे। उसने ये बात घर में किसी को नहीं बताई है। पूरा परिवार गणेश महोत्‍सव में व्‍यस्‍त है और सई अपना सामान बांध रही है। उसने विराट की दी हुई अंगूठी भी उतार दी है। इस बात की भनक अभी किसी को नहीं लगी है। 

सई करेगी तलाक दायर
सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। सई जोशी अपने पति विराट के खिलाफ तलाक का केस दायर करेगी। सई तलाक के लिए यह दावा करेगी कि वह एक साथ एक छत के नीचे विराट के साथ नहीं रह सकती है। सई को लगने लगा है कि विराट को पाखी की कोई गलती नजर नहीं आती और इसी वजह से विराट और सई के र‍िश्‍ते खराब हो रहे हैं। 

क्‍या टूट जाएगा विराट- सई का रिश्‍ता
अब देखना दिलचस्‍प होगा कि विराट और सई के रिश्‍ते का क्‍या होगा? क्‍या सई बिना किसी को कुछ बताए नागपुर से चले जाने में सफल हो जाएगी या विराट को इसकी भनक लग जाएगा और वो उसे रोक लेगा। दूसरी तरफ देखना होगा कि क्‍या पाखी विराट-सई के रिश्‍ते के बीच आती रहेगी या सम्राट के साथ सही ये अपने र‍िश्‍ते की शुरुआत करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर