सई की मेमोरी लॉस तो डेंजर मिशन पर जाएगा विराट, गुम है किसी के प्यार में 5 ट्विस्ट कर रहे हैं आपका इंतजार

GHKKPM Virat Sai Story TV Serial 5 twist: अब सई के घर छोड़ने के ट्रैक के साथ सीरियल गुम है किसी के प्यार में 5 दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। कौनसे होंगे वो ट्विस्ट यहां जानें...

ghum hai kisikey pyaar meiin 5 shocking twists| ghum hai kisikey pyaar meiin Virat mission And Sayi memory loss drama| ghum hai kisikey pyaar meiin samrat pakhi GHKKPM
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • सई को जाने से रोकेगी पाखी?
  • डेंजर मिशन पर जाएगा विराट 
  • गुम है किसी के प्यार में आ रहे 5 ट्विस्ट

टेलीविजन सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। विराट और सई के संबंध खराब होते जा रहे हैं दोनों के बीच कुछ भी काम नहीं कर रहा है। सई ने एक दृढ़ निर्णय लिया है। सई ने जाने के लिए अपना सामान पैक कर लिया है और विराट इससे अनजान हैं। अब सई के घर छोड़ने के ट्रैक के साथ सीरियल गुम है किसी के प्यार में 5 दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। कौनसे होंगे वो ट्विस्ट यहां जानें...

सई को जाने से रोकेगी पाखी?
सम्राट और चव्हाण परिवार सई का जाने के निर्णय से हैरान है क्योंकि उन्हें इसके बारे में पता चलता है। यहां सम्राट, सई से बात करने और उसे रोकने की कोशिश करता है। सम्राट, सई के फैसले को बदलने की कोशिश करता है लेकिन कुछ भी काम नहीं करता है। सम्राट पाखी पर फट पड़ता है और उसको दोष देता है। साथ एक अल्टीमेटम देते हुए कहता है कि अगर सई चली गई, तो वो भी चला जाएआ और उनके बीच कोई रिश्ता नहीं होगा। पाखी चौंक जाती है और सम्राट उसे सई को रोकने के लिए कहता है। ऐसे में अब पाखी, सई को चव्हाण हाउस छोड़ने से रोकती नजर आएगी।

पाखी ऐसे करेगी सई को बाहर
सई के घर से निकलने से ठीक पहले पाखी को इसके बारे में पता चलता है। यहां पाखी, विराट और परिवार से इस बात को छिपाकर खलनायक का खेल खेलती है। पाखी यह जानकर बहुत खुश हो जाती है कि सई घर छोड़ रही है। विराट या सभी को इसके बारे में बताने के बजाय, पाखी ने विराट को डिसट्रैक्ट करने का विकल्प चुनती है ताकि वह सई को न रोकें। पाखी, सम्राट को भी मूर्ख बनाती है और उसका ध्यान भटका देती है ताकि वह भी सई को न रोके।

डेंजर मिशन पर जाएगा विराट 
गुम है किसी के प्यार में सीरियल की कहानी को लेकर सुनने में आ रहा है कि विराट भी जल्द अपनी जॉब पर फोकस करता नजर आएगा। आने वाले वक्त में विराट को एक मिशन के लिए चुना जाएगा। जिसके लिए विराट सहमति देगा। इस तरह से विराट अपने एक खतरनाक मिशन पर जाएगा। लेकिन विराट का ये मिशन सई के लिए परेशानी का सबब बनेगा। क्योंकि जिस दौरान विराट मिशन पर जाएगा, उसी वक्त सई को किडनैप कर लिया जाएगा। 

अनिकेत की हो रही वापसी
'गुम है किसी के प्यार में' की स्टारकास्ट को लेकर एक नया अपडेट निकलकर सामने आया है। सीरियल में अनिकेत का रोल निभा चुके सूरज सोनिक की शो में फिर से वापसी होने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के अंदर एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। सई का सबसे अच्छा दोस्त अनिकेत कहानी में वापस आएगा, क्योंकि इस एक्सीडेंट सीक्वेंस में उसकी प्रमुख भूमिका होगी। अनिकेत जो सई को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानता है, वह विराट के बारे में जानने के बाद बहुत उग्र हो जाता है, जिसकी वजह से सई अब मौत के मुंह में पहुंच गई है। दुर्भाग्य से, सच्चाई जानने के बाद यह पल अब अनिकेत को विराट और सई के प्यार में एक नया विलेन बनाएगा। 

सई की होगी मेमोरी लॉस 
सई अब विराट सर से दूर हो रही है। दुर्भाग्य से जब सई सब छोड़कर जाती है तभी उसका एक खतरनाक एक्सीडेंट हो जाता है। सई को अस्पताल ले जाया जाता है, जहां अब सई के मस्तिष्क की सर्जरी की जानी है। जी हां, एक्सीडेंट काफी खतरनाक होगा और इसी की वजह से सई को सर्जरी करानी होगी। दुर्भाग्यवश सई की हालत इस बार बहुत गंभीर होगी, जहां वह एक बार फिर मौत जैसी स्थिति के करीब होगी। इस समय अनिकेत, सई के जीवन में प्रवेश करेगा। शो में आगे हमें सई का मेमोरी लॉस ड्रामा देखने को मिल सकता है जहां सई, विराट को पहचानने में असफल रहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर