Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई और विराट के रिश्‍ते में पड़ी दरार, पाखी छिड़क रही जले पर नमक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में तमाशा बढ़ता ही जा रही है। विराट और सई के बीच अनबन खत्‍म होती नजर नहीं आ रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे से नफरत करने लगे हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler 22 september
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler 22 september  

मुख्य बातें

  • विराट और सई के बीच अनबन खत्‍म होती नजर नहीं आ रहा है।
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल में तमाशा बढ़ता ही जा रही है।
  • आखिर कैसे कम होगी सई और विराट के रिश्‍ते में आई दूरी।

Star Plus serial Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में आए दिन तमाशा बढ़ता ही जा रहा है। विराट (Neil Bhatt) और सई (Ayesha Singh) के बीच अनबन खत्‍म होती नजर नहीं आ रही है। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे से नफरत करने लगे हैं। अहम सवाल ये है कि इन दोनों के उलझे रिश्‍ते कैसे सुलझेंगे? आखिर दोनों के बीच ये नफरत प्‍यार में कैसे बदलेगी?

अभी तक आपने देखा कि विराट ने सई को कमरे में बंद कर दिया था ताकि वह कॉलेज ना सके लेकिन सई पाइप से लटककर कॉलेज गई। जब वह वापस लौटी तो विराट और चव्‍हाण परिवार ने उससे सवाल जवाब किए लेकिन सम्राट उसकी ढाल बन गया। उल्‍टा सम्राट ने सई को कमरे में बंद करने के लिए विराट को डांट लगाई। पाखी बीच में बोली तो सम्राट ने उसको भी खूब सुनाया। 

अब आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विराट और सई अनबन के बाद अलग अलग सोते हैं। विराट बेड पर सोता है तो सई नीचे गद्दा डालकर सोती है। सुबह जब पाखी दोनों को चाय देने कमरे में आती है तो वो दोनों के अलग अलग बिस्‍तर देख लेती है। इसके बाद वह अपने रिश्‍ते को लेकर परेशान विराट के जले पर नमक डालने का काम करती है। 

वह ये जताती है कि सम्राट के साथ वो कितना खुश है और विराट ने उसके प्‍यार को ठुकराकर क्‍या खोया है। कमरे में पाखी और सई के बीच एक बार फ‍िर तकरार होगी। विराट दोनों की इस तकरार से परेशान होगा। इस बीच सई विराट से अपने सारे फाइनेंशियल डॉक्‍यूमेंट मांग लेगी। विराट पूछेगा तो वो कहेगी कि डॉक्‍यूमेंट उसके आबा के हैं और वो इस बोझ से विराट को मुक्‍त कर रही है। 

हालांकि  सई के दिमाग में कुछ और चल रहा है। उसने नागपुर मेडिकल कॉलेज से अपना तबादला कराने के लिए अर्जी दी है। क्‍या वह विराट का घर छोड़कर नागपुर से बाहर चली जाएगी? क्‍या होगा सई और विराट के रिश्‍ते का भविष्‍य, ये जानने के लिए आपको देखना होगा ये सीरियल।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर