Gum Hai Kisi Ke Pyar Mei Spoiler: साई को कॉलेज से निकाला बाहर, पुलकित जल्द ही उठाने वाला है बड़ा कदम

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mei Spoiler: 'गुम है प्यार में' में साई को कॉलेज से निकाल दिया है। पुलकित अब साई को दोबारा दाखिला दिलवाने के लिए बड़ा कदम उठाने जा रहा है। जानिए क्या होगा पुलकित सम्राट का अगला कदम...

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mei
Gum Hai Kisi Ke Pyar Mei 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में साई को कॉलेज से निकाल दिया है।
  • साई को वापस कॉलेज में दाखिल दिलाने के लिए पुलकित बड़ा कदम उठाएगा।
  • पुलकित कॉलेज वालों पर केस करने जा रहा है।

मुंबई. टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' साई को कॉलेज से निकाल दिया गया है। इसके पीछे कोई ठोस कारण नहीं है। इससे साई और पुलकित दोनों नाराज हो जाते हैं। अब पुलकित जल्द ही कॉलेज के प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज करवाने जा  रहा  है। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलकित कॉलेज प्रशासन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगा। पुलकित अपने करियर के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचेगा वह साई और उसके लक्ष्य को प्राथमिकता देगा। पुलकित साई को अपनी छोटी बहन की तरह मानता है वह नहीं  चाहता कि उसे  किसी भी तरह की कोई भी परेशानी का सामना  करना पड़े।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: Sai takes Devyani to Pulkit; Virat furious -  Times of India

साई को नहीं मिली तवज्जो
साई को दूसरी तरफ काफी खुशी होती है। उसे अपनी पूरी जिंदगी में इतनी तवज्जो कभी नहीं मिली थी। वहीं, शो की मौजूदा कहानी की बात करें तो पत्रलेखा ने विराट को कैफे में बुलाया था और अपने दिल की बात कही थी। पत्रलेखा ने कहा था कि वह अपनी पूरी जिंदगी सम्राट नहीं बल्कि उसके साथ बिताना चाहती है। पत्रलेखा की इस बात पर विराट ने साफ कर दिया था कि वह केवल अपनी पत्‍नी सई से प्‍यार करता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: Pulkit proves his innocence to Sai but will  Virat prove him wrong with his investigation? - Times of India

पाखी को एक्सपोज करेगा विराट 
शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है। विराट पूरे परिवार को एक साथ बुलाएगा। वह कहेगा कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है। जब पूरा परिवार एक साथ आ जाएगा तो व‍िराट बताएगा कि पत्रलेखा ने उसे कैफे में बुलाया था। 

विराट कहेगा कि पत्रलेखा अपनी आगे की जिंदगी को लेकर काफी असमंजस में है। विराट बताएगा कि पाखी ने कैफे में उससे क्‍या क्‍या कहा? देखने वाली बात ये होगी कि क्‍या विराट घर वालों को बताएगा कि पाखी अभी भी सम्राट नहीं बल्कि उसके साथ जिंदगी बिताना चाहती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर