Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सम्राट बनेगा पाखी का सहारा, विराट और सई को एक करने के लिए उठाएगा बड़ा कदम

TV Serial GHKKPM Update Spoiler: जैसा कि चव्हाण परिवार चाहता है कि सम्राट, पाखी की शादी बच जाए। परिवार के सदस्य तब चौंक जाते हैं जब विराट और पाखी के कैफे में मिलने की खबर सामने आती है...

ghum hai kisikey pyaar meiin samrat solve Pakhi problems| ghum hai kisikey pyaar meiin virat sai| GHKKPM Update Spoiler| गुम है किसी के प्यार में सीरियल में सम्राट बनेगा पाखी का सहारा
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा।
  • चव्हाण परिवार चाहता है कि सम्राट, पाखी की शादी बच जाए।
  • अब सीरियल में सम्राट ने पाखी का सहारा बनने का फैसला किया है।

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा। जैसे ही सई, विराट और पाखी को कैफे में देखती है, वह चौंक जाती है। वह शिवानी बुआ को इसके बारे में बताती है। विराट, शिवानी और सई की बातचीत सुन लेता है। चव्हाण निवास में खबर फैलने और गलतफहमी पैदा होने से पहले विराट एक स्टैंड लेता हैं। वो पूरे चव्हाण परिवार को पाखी के साथ कैफे की कहानी बताने का निर्णय लेता है।

जैसा कि चव्हाण परिवार के सदस्य चाहते हैं कि सम्राट, पाखी की शादी बच जाए। यह सुनकर चव्हाण के परिवार के सदस्य चौंक जाते हैं जब विराट यह बताता है कि पाखी अपने भविष्य के रिश्तों के बारे में कुछ सलाह चाहती थी। सम्राट और पाखी के तलाक को लेकर हर कोई परेशान है क्योंकि परिवार के सभी सदस्य चाहते हैं कि दोनों फिर से एक हो जाएं।

जब पाखी, विराट से मिलती है और उससे भीख मांगती है कि वह उसे वापस स्वीकार करे लेकिन वह इनकार कर देता है। पाखी के लिए चीजें बिगड़ती जा हैं और सम्राट उसे आंसुओं में नहीं देख सकता है। इस प्रकार, सम्राट उसके लिए आंसू पोंछने वाला एक कंधा बन जाता है क्योंकि वह उसके सामने फूट-फूट कर रोती है और याद करती है कि उसकी किस्मत कितनी खराब है।

गुम है किसी के प्यार में सम्राट, पाखी को हेरफेर करने के लिए पूरे एक्शन मोड में दिखाई देगा। सम्राट अच्छी तरह जानता है कि पाखी, विराट के साथ अपने पिछले रिश्ते को लेकर आगे नहीं बढ़ी है। साथ ही वह यह भी जानता है कि विराट, सई से प्यार करता है, पाखी से नहीं।

इधर पाखी, विराट से अपने पास वापस आने और उसे स्वीकार करने का अनुरोध कर रही है। सम्राट ने सब कुछ हल करने का फैसला किया है क्योंकि विराट और सई अपने रिश्ते के लिए कभी खड़े नहीं होंगे और पाखी कभी पीछे नहीं हटेंगी। क्या होगा सम्राट का प्लान ये देखना दिलचस्प रहेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर