Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein हो रही महाभारत की एक्ट्रेस शफक नाज की एंट्री, सई और विराट की लाइफ में मचाएगी खलबली

Shafaq Naaz New Entry in Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: अब गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में शो में फिर से नई एंट्री देखने को मिलेगी। विराट और सई के जीवन की कहानी एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने वाली है...

GHKKPM New Entry Shafaq Naaz Come in betwoon Virat Sayi in Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में जल्द नई एंट्री देखने को मिलेगी
  • ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शफक नाज हैं जो कि शो में जल्द शामिल होंगी
  • विराट और सई की कहानी एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने वाली है

छोटे परदे के पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में अब काफी कुछ देखने के मिलने वाला है। मेकर्स शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। जैसा कि हाल ही में हमने सीरियल में विराट के दोस्त सदानंद की नई एंट्री देखी थी। सदा के आने से कहानी और रोमांचक होने वाली हैं। क्योंकि सदा, विराट का दोस्त है लेकिन वो एक वोन्टेड अपराधी भी है। 

इसी के साथ अब गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में शो में फिर से नई एंट्री देखने को मिलेगी। विराट और सई के जीवन में एक बार फिर कहानी को मसाला देने के लिए खास मेकर्स ने एक अभिनेत्री को लाने का प्लान बनाया है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि शफक नाज हैं जो कि शो में जल्द शामिल होने वाली हैं।

शफक नाज टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनको पहले टीवी शो कहत हनुमान जय श्री राम, चिड़िया घर, संस्कार लक्ष्मी, कुल्फी कुमार बाजेवाला, हलाला, महाभारत, सावधान इंडिया जैसे हिट शोज में देखा जा चुका है। अब जल्द ही शफक नाज सीरियल गुम है किसी के प्यार में जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं। 

गुम है किसी के प्यार में की कहानी की बात करें तो ये आने वक्त में काफी मजेदार होने वाली है। अब विराट एक डेंजर मिशन पर जाने के लिए तैयार है जहां वो इस महिला से मिलने वाले है। ये महिला ही शफक नाज होंगी। सीरियल में शफाक एक विधवा महिला की भूमिका निभाने वाली हैं लेकिन उसकी एंट्री विराट और सई के जीवन में बहुत कुछ चीजें बदलने वाली है।


अब गुम है किसी के प्यार में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होगा। सई कैसे विराट के जीवन में इस नई महिला को स्वीकार करती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर