GHKKPM: सई और विराट की ट्रिक से मिट गईं निनाद-अश्विनी के बीच की दूरियां, नाखुश भवानी चलने वाली है कौन सी चाल?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आ गया है। सई और विराट की मेहनत रंग लाई और उनके आई-बाबा के बीच दूरियां खत्‍म हो गईं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ashwini Ninad is couple now
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आ गया है।
  • सई और विराट ने मिलकर अश्विनी और निनाद की एनिवर्सिरी की प्‍लानिंग की है।
  • ई और विराट की मेहनत रंग लाई और उनके आई-बाबा के बीच दूरियां खत्‍म हो गईं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में नया ट्विस्‍ट आ गया है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर इस सीरियल में इन दिनों सई जोशी और विराट ने मिलकर अपने आई-बाबा की एनिवर्सिरी मनाने का फैसला किया है। अश्विनी और निनाद के बीच दूरियां आ गई हैं। जब निनाद अपनी पत्‍नी अश्विनी की इज्‍जत नहीं करता है तो भवानी, ओमी भी उसे सम्‍मान नहीं देते। जब सई को ये पता चलता है तो वह विराट के साथ मिलकर उनकी 35वीं एनिवर्सिरी मनाने का प्‍लान करती है। निनाद भी विराट की खातिर तैयार हो जाता है। 

अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सई और विराट की मेहनत रंग लाई और उनके आई-बाबा के बीच दूरियां खत्‍म हो गईं। दरअसल, एनिवर्सिरी के मौके पर विराट अपने बाबा निनाद को वो लेटर देगा जो उसने शादी के तुरंत बाद अपनी पोस्टिंग से अश्विनी को लिखा था। निनाद ने ये लेटर पढ़कर सुनाया तो भावुक हो गया, वहीं उस लेटर का जवाब अश्विनी ने पढ़ा। इन प्रेम पत्रों ने दोनों के भीतर गुम हो चुके प्‍यार को फ‍िर से जगा दिया। निनाद को अहसास होगा कि उसने अश्विनी के साथ कितना गलत किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इसके बाद पूरे परिवार के सामने निनाद अपनी गलती मानेगा और अश्विनी को अपनी पत्‍नी के रूप में सम्‍मान देने का वादा करेगा। साथ ही भवानी और ओमी से भी कहेगा कि अब वह अश्विनी के साथ बुरा बर्ताव बर्दाश्‍त नहीं करेगा। निनाद कहेगा कि भले ही इस घर को भवानी ने चलाया हो, लेकिन इस घर को सींचा अश्विनी ने है। घर में सब इस बात से खुश हैं लेकिन पत्रलेखा, ओमी और सोनाली नाखुश हैं। तीनों मिलकर भवानी को भड़का देते हैं। 

गुम है किसी के प्‍यार में के अगले प्रोमो में दिखाया गया है कि भवानी कोई नई चाल चलने वाली है ताकि चव्‍हाण परिवार पर उसका राज चलता रहे। वह सई को सबक सिखाने के लिए नई चाल चलने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर