GHKKPM Spoiler: घर से भाग जाने पर सई को ढूंढने निकलेगा विराट, कहानी में आएंगे ये दिलचस्‍प मोड़

GHKKPM Spoiler alert: टीवी शो गुम है किसी के प्‍यार में आने वाले एपिसोड में विराट सई का रिश्‍ता और बिगड़ता हुआ नजर आ सकता है। सई के घर से भाग जाने से विराट भड़क उठेगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar tv serial, GHKKPM spoiler
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar 

मुख्य बातें

  • विराट कमरे में सई को ना पाकर गुस्‍से में होगा लाल
  • गायब सई की तलाश में जुटेगा विराट
  • सई अपने कॉलेज फ्रेंड पुल्कित से मांगेगी मदद

GHKKPM upcoming twists: पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन दिनों खूब बवाल चल रहा है। पाखी और सम्राट के लिए रखी गई ग्रह शांति पूजा में सई के शामिल न होने से विराट भड़का हुआ नजर आता है। इतना ही नहीं वह सई को कमरे में बंद भी कर देता है। जिससे सई नाराज हो जाती है और गुस्‍से में घर से भागने का फैसला कर लेती है। आने वाले एपिसोड में और दिलचस्‍प मोड़ आएंगे। जिसमें आप देखेंगे कि कैसे सई के घर से फरार होने से विराट परेशान हो जाता है और उसे ढूंढने के लिए घर से निकल पड़ता है। 

वहीं दूसरी ओर सई के मन में कुछ और ही चल रहा होता है। वह कॉलेज पहुंचकर अपने दोस्‍त से ये बातें शेयर करेगी। साथ ही यहां से दूसरी जगह जाने की बात कहेगी। वह कॉलेज ट्रान्सफर कराने के लिए प्रिसिंपल से बात भी करेगी। 

पाइप से उतरकर भागेगी सई 

पूजा में शामिल न होने और विराट से हुए झगड़े से नाराज सई घर से भाग जाएगी। इसके लिए वह बालकनी में लगे पाइप का सहारा लेगी। वहां से वह नीचे उतरकर सीधे कॉलेज जाएगी। 

पुल्कित को बताएगी सारा हाल 

विराट से हुई लड़ाई और घर में मचे घमासान की सारी बातें सई अपने कॉलेज फ्रेंड पुल्कित को बताएगी। वह उससे इस मामले में मदद भी मांगेगी। पुल्कित भी बिना किसी संकोच के अपनी दोस्‍त की हेल्‍प करने के लिए उसके साथ प्रिसिंपल से मिलने जाता है। सई कहती है कि वह अपना ट्रान्सफर गढ़चिरौली कराना चाहती है। 

सई के कदम से मच सकता है हंगामा 

सई के पूजा में शामिल न होने से विराट पहले से ही नाराज था। अब उसके घर से भागने की वजह से विराज का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। वह सई की तलाश में इधर उधर भटकता नजर आएगा। अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या सई के इस कदम से दोनों के रिश्‍ते में दूरियां और बढ़ जाएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर