GHKKPM Spoiler: गुस्‍से में विराट सई को रूम में कर देगा बंद, सबक सिखाने के लिए सई उठाएगी ये बड़ा कदम

GHKKPM spoiler alert: गुम है किसी के प्‍यार में टीवी सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा। जिसमें सई के पूजा में शामिल न होने पर विराट नाराज हो जाएगा और उसे कमरे में बंद कर देगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar tv serial, GHKKPM spoiler
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सम्राट और पाखी के लिए रखी गई पूजा में शामिल नहीं होगी सई
  • विराट सई के पूजा में शामिल न होने पर होगा नाराज
  • दोनों के बीच होगी जमकर तकरार

GHKKPM upcoming twist: पॉपुलर टीवी शो गुम है किसी के प्‍यार में के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को हाई वोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। जिसमें विराट और सई के बीच जबररदस्‍त तकरार देखने को मिलेगी। इससे उनके रिश्‍ते की नींव भी हिल जाएगी। इतना ही नहीं आने वाले एपिसोड में विराट सई को गुस्‍से में रूम में बंद करता हुआ भी नजर आएगा। वहीं कहानी में ट्विस्ट आएगा कि सई वहां से भाग जाएगी। इससे घर में हंगामा मच जाएगा। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या सई की इस हरकत से विराट से उसके रिश्‍ते आगे टिक पाएंगे या नहीं। 

पूजा में होगा तमाशा 

घर में सम्राट और पाखी की खास पूजा आयोजित की गई है। इसमें सभी लोग शामिल होते हैं, लेकिन सई इसमें हिस्‍सा नहीं लेगी। ये देख विराट भड़क उठेगा। वह सई को खूब खरी खोटी सुनाएगा। वहीं सई पाखी के गलत इरादों की वजह से पूजा में शामिल होने से मना करेगी। ये बात विराट को पसंद नहीं आएगी और वह गुस्‍से में सई को कमरे में बंद कर देगा। 

घर से भाग जाएगी सई 

विराट के जबरदस्‍ती कमरे में बंद करने से सई भी नाराज हो जाएगी। वह विराट को सबक सिखाने के लिए घर से भाग जाएगी। ऐसे में आने वाले एपिसोड में सई और विराट के बीच झगड़ा बढ़ सकता है। इतना ही नहीं दोनों के रिश्‍ते की नींव भी इससे खतरे में पड़ सकती है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर