Gauhar Khan ने मेहंदी में पहना भाई का दिया 4 साल पुराना सूट, Bigg Boss विनर ने बताई इसके पीछे की कहानी

Gauhar Khan Mehndi: गौहर खान और जैद दरबार की शादी 25 दिसंबर, 2020 को मुंबई में होगी। दोनों आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करेंगे...

GAZA Celebration gauhar khan Bigg Boss Winner  mehndi ceremony Stunning Look
गौहर खान। 
मुख्य बातें
  • गौहर जल्द अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
  • दोनों ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है।
  • गौहर और जैद की शादी की सभी रस्में धूमधाम से सेलिब्रेट की जा रही हैं।

एक्ट्रेस और बिग बॉस 7' विनर गौहर खान इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। गौहर जल्द अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है। गौहर और जैद की शादी की सभी रस्में धूमधाम से सेलिब्रेट की जा रही हैं।

अब हाल ही में गौहर खान की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। तस्वीरों में गौहर खान काफी खुश नजर आ रही हैं। इस फंक्शन में गौहर ने पीले रंग का सलवार-सूट पहना और हाथों में लगी मेहंदी दिखाते हुए पोज दे रही हैं। गौहर की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

गौहर खान ने मेहंदी में पहनी भाई की दी ड्रेस
गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में गौहर अपनी मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं। गौहर खान ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेहंदी की रात आई... थैंक्यू मेरी जान, मेरा भाई इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए...। जो मैंने पहना है ये गिफ्ट आपने मुझे 4 साल पहले दिया था। आप शादी में तो नहीं आ पाए, लेकिन आपका प्यार पहुंच गया। मेरे इस बड़े दिन के लिए आपने जो आशीर्वाद के तौर पर इसे भेजा है उसे पाकर मैं बहुत खुश हूं।'

मेहंदी से पहले गौहर खान और जैद दरबार की चिक्सा रस्म रखी गई थी। जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए थे। इसमें गौहर और जैद पीले रंग के कपड़ों में दिख रहे थे।

आपको बता दें, गौहर खान और जैद दरबार की शादी 25 दिसंबर, 2020 को मुंबई में होगी। दोनों आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करेंगे। इस शादी में कोरोना महामारी के चलते मेहमानों की संख्या में कटौती की गई है। इसलिए सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर