Gauhar Khan Throwback: 17 साल पहले गौहर खान ने की थी साजिद खान से सगाई, बनने वाली थीं फराह खान की भाभी

Gauhar Khan Sajid khan Engaged: गौहर खान जब 18 साल की थी उन्होंने तभी से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। टीवी एक्ट्रेस कुशाल टंडन से पहले काफी टाइम तक बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान से साथ भी रिलेशनशिप में थीं...

Gauhar Khan Serious Relationship With Farah Khan brother Sajid khan Even Both Engaged in 2003
साजिद खान और गौहर खान। 

मुख्य बातें

  • गौहर खान ने कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड सिंगर-एक्टर जैद दरबार से सगाई कर ली है।
  • गौहर खान-जैद दरबार इसी साल 25 दिसंबर को शादी कर रहे हैं।
  • गौहर खान ने कई साल पहले काफी टाइम तक बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान को भी डेट किया है। 

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस गौहर खान ने कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड सिंगर-एक्टर जैद दरबार से सगाई कर ली है। जैद बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। खबर है कि गौहर खान-जैद दरबार इसी साल 25 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक गौहर और जैद ने 25 दिसंबर की तारीख को शादी के लिए चुना है और 22 दिसंबर से शादी के रस्में शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

पुणे के मुस्लिम परिवार में जन्मी गौहर खान लंबे टाइम से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का हिस्सा हैं। गौहर जब 18 साल की थी उन्होंने तभी से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। अभिनेत्री गौहर खान ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था और वो चौथे स्थान पर रही थीं।

वैसे बात अगर गौहर खान की लव लाइफ की करें तो वो टीवी एक्टर कुशाल टंडन को डेट कर चुकी हैं ये तो सब जानते हैं। लेकिन कुशाल से पहले गौहर खान ने काफी टाइम तक बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान को भी डेट किया। 

17 साल पहले हुई थी गौहर खान की सगाई
बताया जाता है कि गौहर खान और साजिद खान काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे। 17 साल पहले दोनों अपने रिलेशनशिप को शादी में बदलने वाले थे और गौहर खान फिल्ममेकर फराह खान की भाभी बनने वाली थीं।

इसीलिए गौहर खान ने साल 2003 में साजिद खान से सगाई भी कर ली थी। हालांकि किन्हीं पर्सनल वजहों से बात शादी तक नहीं पहुंच सकी और कपल अलग हो गया। मगर गौहर और साजिद ने कभी इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

अब तक इन टीवी शोज का हिस्सा रहीं गौहर खान
गौहर खान अब तक कई रियलिटी शोज का हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने झलक दिखला जा-3, इंडियाज रॉ स्टार, फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में पार्टिसिपेट किया है। इसके अलावा गौहर ने इश्कजादे, रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर, फीवर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बेगम जान सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर