Gauhar Khan: एक्ट्रेस गौहर खान का फिलिस्तीन को खुला समर्थन, फैंस से इन इजरायली चीजों के बहिष्कार की अपील

Gauhar Khan speaks against Israel: नोरा फतेही के बाद अब अभिनेत्री गौहर खान ने खुलकर फिलिस्तीन के समर्थन में आते हुए इजरायली उत्पादों पर बैन लगाने की मांग की है।

Gauhar Khan
गौहर खान 

मुख्य बातें

  • खुलकर फिलिस्तीन के समर्थन में आईं एक्ट्रेस गौहर खान।
  • सोशल मीडिया पर शेयर की इजरायली उत्पादों की लिस्ट।
  • लोगों से की फिलिस्तीन के खातिर इन चीजों के बहिष्कार की अपील।

Actress Supports Palestine: इस समय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे विवाद और तनाव के माहौल ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। कुछ देश इजरायल के साथ हैं, कुछ खिलाफ तो कई ने मामले से दूर रहकर चुप्पी साध रखी है। भारत सरकार इस मामले पर खुलकर बयान देने से बच रही है लेकिन देश में लोगों और चर्चित हस्तियों की ओर से जरूर मामले पर राय जाहिर की जा रही है।

कई सेलेब्स इस संधर्ष पर अपना-अपना मत और समर्थन दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेर गौहर खान खुलकर फिलिस्तीन के समर्थन में आ गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इजरायल से जुड़े कुछ उत्पादों की लिस्ट जारी की है और कहा है कि फिलिस्तीन का दर्द महसूस करने वाले लोग इनका बहिष्कार करें। गौहर ने कुछ उत्पादों और उनकी कंपनी के नाम भी साझा किए हैं। गौहर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौहर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सारी बातें खुलकर सामने रखी हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में स्पष्ट तौर पर लिखा है, 'अगर आप फिलिस्तीन पर हुए अत्याचारों के लिए दिल से दुखी हैं तो इन चीजों का बहिष्कार करें।'

Gauhar Khan post about Israel Palestine issue

कुछ समय पहले ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस:
कुछ दिनों पहले गौहर खान चर्चा में रही थीं जब उन्होंने अपने पति जैद दरबार संग एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में गौहर जैद के पैरों पर लेटीं दिख रहीं थीं। इसके बाद कुछ लोगों ने गौहर को ट्रोल करना शुरू कर दिया और कई यूजर्स ने इस्लाम और महिला के पति के पैरों पर होने को लेकर कमेंट किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

नोरा फतेही भी रख चुकी हैं अपनी राय:
इजरायल फिलिस्तीन के मामले पर इससे पहले कंगना रनौत और नोरा फतेही भी अपनी राय रख चुकी हैं। नोरा ने इजरायल की गाजा पर कार्रवाई पर गुस्सा जाहिर किया था और फिलिस्तीनी लोगों के दर्द में साथ खड़ी नजर आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर