Nora Fatehi: इजरायल पर भड़कीं नोरा फतेही, फिलस्तीनी लोगों के लिए छल्का एक्ट्रेस का दर्द!

Nora Fatehi reaction on Israel Palestine Conflict: अभिनेत्री ने फिलिस्तीन के खिलाफ इजरायल की सैन्य कार्रवाई की खुलकर आलोचना की है और इसे अत्याचार बताया है।

Nora Fatehi
नोरा फतेही  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इजरायली हमलों की कार्रवाई पर भड़कीं एक्ट्रेस नोरा फतेही।
  • पीड़ित फलस्तीनी लोगों के लिए छल्का एक्ट्रेस का दर्द।
  • सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखते हुए कही अपनी बात।

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा-डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। एक्ट्रेस ने फिलिस्तीन पर हमलों के खिलाफ आवाज उठाई है और इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। फिलहाल इजरायल और फिलिस्तीन की झड़प ने पूरी दुनिया को हिलाकर रखा है और कई दिल दहलाने वाले दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी की एक सीरीज में नोरा फतेही ने इजरायल में राजनीतिक और सैन्य अशांति के बारे में बात की। उन्होंने उस अन्याय के खिलाफ भी आवाज उठाई जो यरुशलम के पूर्वी हिस्से में चल रहा है।

नोरा ने इस बात पर अपनी चिंता व्यक्त की कि कैसे फिलिस्तीन के लोग अंतहीन रूप से प्रताड़ित किए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि किसी को भी यह चुनने का अधिकार नहीं है कि किसका मानवाधिकार दूसरों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।

Nora Fatehi post on Isreal

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'नस्लीय समानता, एलजीबीटी, महिलाओं के अधिकारों की वकालत और भ्रष्ट और अपमानजनक शासनों पर चोट की निंदा करने वाले लोग फिलिस्तीनी उत्पीड़न की अनदेखी कैसे कर सकते हैं। आप चुन नहीं सकते कि किनके मानवाधिकार अधिक मायने रखते हैं।'

Actress Nora Fatehi post on Isreal

अपनी एक स्टोरी में, नोरा ने एक पैम्फलेट शेयर किया, जिसमें उन इजरायली सुरक्षा बलों के खिलाफ विरोध का आह्वान किया गया है जो फिलिस्तीनियों को अपने घर से बाहर निकालने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोध का प्राथमिक एजेंडा राज्य में हजारों लोगों को घायल करने वाली अन्यायपूर्ण हिंसा को रोकना था।'

पूरे परिदृश्य को समझाते हुए नोरा फतेही ने इस बात पर जोर दिया कि अस्वीकार्य, फिलिस्तीनियों के खिलाफ हिंसा कैसे हो रही है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से, इज़रायल और फिलिस्तीन गृहयुद्ध के कगार पर हैं जो एक दूसरे पर बमबारी और गोलाबारी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विजुअल्स में दोनों छोर से हवाई और रॉकेट हमले देखने को मिल रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर