Bigg Boss 15: 'तुझे डॉली बिंद्रा बनाना है क्या?', फराह खान ने लगाई अफसाना खान को फटकार, मायशा-ईशान के एक रात के प्यार पर साधा निशाना

Bigg Boss 15 Farah Khan Bashes Afsana Khan: शमिता शेट्टी की बूढ़ा कहने वाले कमेंट पर फराह खान ने अफसाना से पूछा-  'मैं भी तुझे बुड्ढी लगती हूं?'

Bigg Boss 15 Farah Khan Bashes Afsana Khan| Farah Khan ask Afsana khan Do you want to be Dolly Bindra?
बिग बॉस 15। 
मुख्य बातें
  • वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जमकर सबकी क्लास लगाई।
  • सलमान के बाद फराह खान ने भी घर में मौजूद कंटेस्टेंट की फटकार लगाई।
  • फराह ने एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट्स को सही दिशा दिखाई। 

बिग बॉस-15 में इस हफ्ते काफी कुछ हुआ। अफसाना खान ने अपना आपा खो दिया तो जय भानुशाली को गाली देने के लिए घरवालों ने निशाना बनाया। इतना ही नहीं दूसरा वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने जमकर सबकी क्लास लगाई। सलमान खान ने अफसाना खान को सबक सिखाया। वहीं इस वीकेंड फिल्म निर्माता फराह खान भी गेस्ट बनकर बिग बॉस के घर में पहुंचीं। फराह ने ना सिर्फ कंटेस्टेंट की क्लास लगाई बल्कि सबको समझाया भी। 

बिग बॉस-15 में हाल ही में काफी चर्चा में रहने वालीं अफसाना खान को फराह खान ने फटकार लगाई। अफसाना खान की बदजमीती को लेकर ना सिर्फ उन्होंने समझाइश की बल्कि कहा कि वो भी उनसे डरती हैं क्योंकि वो सभी पर चिल्लाती हैं। फराह खान ने मजाक में यहां तक कहा कि अफसाना को उनके शूट पर आना चाहिए और लोगों पर चिल्लाना चाहिए, ताकि उनकी एनर्जी बच जाए। 

शमिता शेट्टी की बूढ़ा कहने वाले कमेंट पर फराह खान ने अफसाना से पूछा-  'मैं भी तुझे बुड्ढी लगती हूं?' इस पर अफसाना खान शर्मिंदा हो गई। फराह ने आगे उनसे पूछा, 'क्या तुझे शो की डॉली बिंद्रा बनना है?' काफी डांट-फटकार के बाद फराह ने अफसाना को समझाया कि कैसे डॉली ने अपने सीजन के दौरान खुद को जब बाहर आकर देखा तो वो डर गई थी और बाद में उसने अपनी गलतियों को सुधार लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

मायशा और ईशान पर फराह ने साधा निशाना
बाद में फराह खान ने बिग बॉस-15 में मायशा और ईशान पर भी निशाना साधा। दरअसल सलमान खान के सामने ईशान ने मायशा को प्रपोज किया था। इसी बात को ध्यान में रखकर फराह ने मजाक में कहा, 'पहली नजर में प्यार तो सुना था, ये तो पहली रात में प्यार है।' इस दौरान उन्होंने ईशान और मायशा को सावधान रहने के लिए कहा और बताया कि रोमांस की जगह शो पर ध्यान दें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर