36 की उम्र में एकता कपूर ने फ्रीज किए थे एग्ज, लेकिन पिता जितेंद्र की इस शर्त की वजह से नहीं की शादी

टीवी की क्वीन एकता कपूर ने 36 साल की उम्र में अपने एग फ्रीज किए थे लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की। एकता ने खुद बताया था कि पिता जितेंद्र की एक शर्त के चलते उन्होंने अब तक शादी नहीं की है।

Ekta Kapoor with father Jitendra
Ekta Kapoor with father Jitendra 

मुख्य बातें

  • एकता कपूर ने 36 की उम्र में फ्रीज किए थे अपने एग।
  • पिता जितेंद्र की एक शर्त के चलते एकता कपूर अब तक नहीं की शादी।
  • जानें पिता जितेंद्र ने एकता के सामने क्या शर्त रखी थी।

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो फॉर्च्यून इंडिया की 2019 की 50 मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में शामिल रह चुकी हैं। एकता एक बेटे की मां हैं लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। 

45 साल की एकता कपूर की शादी को लेकर अक्सर उनसे सवाल पूछा जाता है। एक इंटरव्यू में एकता से पूछा गया था कि वो शादी कब करेंगी तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा था, 'सलमान खान की शादी के 2-3 साल बाद।' हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि उनके पिता और वेटेरन एक्टर जितेंद्र की एक शर्त की वजह से वो शादी नहीं कर रही हैं। 

पिता ने रखी थी ये शर्त

एकता के मुताबिक उनके पिता जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि उन्हें काम और शादीशुदा जिंदगी के बीच किसी एक को चुनना होगा। इसके बाद एकता ने काम को चुना क्योंकि वो शादी नहीं करना चाहतीं। 

36 की उम्र में फ्रीज किए थे एग

मालूम हो कि एकता ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्होंने 36 साल की उम्र में अपने एग फ्रीज किए थे। एकता ने कहा था, 'जब मैं 36 साल की थी तब मैंने अपने एग स्टोर किए थे। मैं नहीं जानती लेकिन मैंने सोचा कि मैं शादी कर भी सकती हूं और नहीं भी कर सकती। हो सकता है कि मेरी शादी बहुत देर से हो। या हो सकता है कि यह कभी ना हो क्योंकि एक बच्चे के लिए मैं शादी नहीं करूंगी।'

एक बेटे की मां हैं एकता

बता दें कि एकता 27 जनवरी 2019 को मां बनी थीं। दरअसल एकता सरोगेसी के जरिए मां बनीं थीं। उनका एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने रवि (Ravie) रखा है। उनका बेटा उनके पास रह सके इसके लिए उन्होंने अपने ऑफिस में क्रेच की शुरुआत भी की थी।  एकता ने अब तक कई टीवी सीरियल बनाए हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद आए जिनमें कहानी घर घर की, घर एक मंदिर, क्योंकि सास भी कभई बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कुटुंब, हम पांच और नागिन जैसे सीयिरल शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर