एकता कपूर के Naagin 5 में हाई वोल्टेज ड्रामा, बानी-वीर की हो जाएगी मौत, नागरानी बेला सुरभि ज्योति फिर लौटेंगी

Naagin 5 Spoiler, Bela Entry: नागिन-5 की कहानी को और मनोरंजक बनाने के लिए शो में सुरभि ज्योति की एंट्री होने वाली है। एकबार फिर से शो में भरपूर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है...

Naagin 5 Spoiler Jay Kill Veer Bani and Bela aka Surbhi jyoti Enter in TV Show
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 में सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल लव ट्रायंगल से दर्शकों को खूब प्रभावित कर रहे हैं।
  • अब सीरियल में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। ये मोड़ कहानी को पूरी तरह से बदल देगा।  
  • अब जल्द बानी प्रकृति के खिलाफ जाकर एक बच्ची को जन्म देगी।

सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन-5 हमेशा अपने हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ दर्शकों को इंम्प्रेस करने में कामयाब रहा है। अब हमारे पास आपके चहेते इस शो के आगामी ट्रैक से जुड़ा एक नया अपडेट है। जैसा कि सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल अपने ड्रामा और लव ट्रायंगल के साथ दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं, अब सीरियल में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। ये मोड़ कहानी को पूरी तरह से बदल देगा।  

हाल ही में हमने आपको बताया था कि नागिन 5 जल्द अपने अंत की ओर बढ़ रहा है। एकता कपूर का ये सीरियल फरवरी 2021 में खत्म होने वाला है। फिलहाल चल रहे ट्रैक के अनुसार, फरिश्ते ने बानी को उसके इरादे याद दिलाने की कोशिश की थी कि वो चीलों और उसके पूरे परिवार को मारने के लिए यहां आई। लेकिन बानी को चील वीर से प्यार हो जाता है। चूंकि वीर और बानी की शादी हो चुकी है, अब जल्द बानी प्रकृति के खिलाफ जाकर एक बच्ची को जन्म देगी। अब आगे नागिन-5 के स्पिन ऑफ में बानी की बेटी की कहानी दिखाई जाने वाली है। 

नागिन-5 में होगी सुरभि ज्योति की एंट्री 
वीर और बानी अब एकसाथ बुराई के चंगुल में फंसने वाले हैं। खबर है कि दोनों को बचाने के लिए सुरभि ज्योति अब नागिन-5 में एंट्री लेंगी। सुरभि जो नागिन सीजन 3 का हिस्सा रही हैं और बेला के किरदार से खूब पॉपुलर हुई हं। अब नागिरानी बेला(सुरभि ज्योति) नागिन-5 में बानी और वीर की मदद करती हुई दिखाई देंगी। सुनने में आ रहा है कि सुरभि, जो सर्बिया में कुबूल है सीजन 2 की शूटिंग कर रही हैं उनका शूट पूरा हो गया है। अब वो जल्द नागिन-5 के कुछ आखिरी एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए शूटिंग शुरू करेंगी। साफ है सुरभि की नागिन-5 में एंट्री कहानी को और मनोरंजक बनाने वाली है और एकबार फिर से शो में भरपूर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। 

बानी-वीर की हो जाएगी मौत
पहले खबरें आ रही थीं कि मोहित सहगल के किरदार जय की नागिन-5 में मौत होने वाली है। हालांकि, अब नए अपडेट के अनुसार नागिन-5 के लीड किरदारों की कहानी खत्म होने वाली है। बताया जा रहा है कि बानी और वीर की शो में मौत हो जाएगी। संभावना है कि दोनों का कातिल कोई और नहीं बल्कि जय होगा, जो इस कपल की हत्या करेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर